गुजराती व्यापारी ने रामलला को दिया 11 करोड का मुकुट

0
56
गुजराती व्यापारी ने रामलला को 11 करोड का मुकुट

गुजराती व्यापारी ने रामलला को 11 करोड का मुकुट भेंट किया है। इस मुकुट में हीरे जडे हुए हैं जिसकी सभी राम भक्तों में विस्तृत चर्चा रही। इधर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरे देश में दीपावली का माहौल रहा। पूरे देश में जमकर जश्न मनाया गया।
यहां बता दें कि सोमवार को लगभग 500 साल के बाद राम मंदिर बनने के बाद मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा हुई। इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए देश के अधिकांश बडे उद्योग पतियों ने अपने हिसाब से योगदान दिया है। इस मामले में गुजरात ने बहुत ही बढ चढकर भाग लिया है। जहां एक ओर गुजरातियों ने 108 फिट की अगरबत्ती श्रीराम मंदिर के लिए भेजी है वहीं एक गुजराती व्यापारी मुकेश पटेल ने भगवान श्रीराम को सोने व हीरे से जडित एक मुकुट भेंट किया है। इस मुकुट में हीरे के साथ ही कई अन्य रत्न भी जडे हुए हैं। मीडिया खबरों की मानें तो इस मुकुट का बजन लगभग साढे चार किलो है। हीरा व्यापारी मुकेश पटेल ने अपनी कंपनी के दो कर्मचारियों के साथ मुकुट को श्री राम जन्म भूमि ट्रस्ट को भेजा था। इन कर्मचारियों ने यह मुकुट ट्रस्ट को सौंप दिया है।

READ MORE ==बिसौली के युवक का गुजरात की युवती से फेसबुक पर प्यार और फिर युवती को शादी का झांसा, नाजायज संबंध, मुकदमा दर्ज

(Visited 141 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here