कोतवाल साहब शादी करवा दो, ठंड में बहुत परेशानी है, पत्नी हेतु किया आवेदन

0
201
कोतवाल साहब शादी करवा दो

कोतवाल साहब शादी करवा दो, ठंड में बहुत परेशानी होती है, अजीबो गरीब शिकायत लेकर थाने पहुचे युवक का मामला चर्चा का विषय बन गया है। उसका यह भी आरोप है कि घर वाले शादी नहीं होने दे रहे हैं।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद कासगंज का है। यहां के थाना अमांपुर में एक युवक तहरीर लेकर थाना प्रभारी के पास पहुंचा। गांव बनूपुरा का रहने वाला नीरज यादव ने दी तहरीर में विषय में लिखा है कि पत्नी हेतु आवेदन। इस आवेदन पत्र में नीरज यादव ने लिखा है कि साहब हमारी शादी करवाकर हमें भी पत्नी दिलवा दो। इस समय सर्दी का मौसम आ गया है। रोटी के लिए भी बहुत परेशानी होती है। शिकायत में पीडित ने यह भी कहा कि उसके घरवाले उसकी शादी नहीं होने दे रहे हैं।

READ MORE आलू किसानों को जलील कर रहा है परवेजनगर बिजलीघर

जब कोतवाल ने कहा कि शादी हम कैसे करवा सकते हैं तब नीरज ने कहा कि यह प्रार्थना पत्र मुख्यमंत्री तक भिजवा दीजिए। वह तो करवा देंगे। इसके साथ नीरज की यह भी शिकायत है कि उसके घरवाले व रिश्तेदार उसकी शादी में अडंगा लगा देते हैं। पूंछने पर उसने कहा कि वह अकेले रहने के कारण परेशान रहता है अगर पत्नी साथ रहेगी तब वह खुशी से अपना समय व्यतीत कर सकेगा। इसके बाद थाना पुलिस ने किसी तरह सूचना करके युवक के परिजनों को बुलवाया व कहा कि इसकी शादी क्यों नहीं होने दे रहे हो तब घरवालों ने बताया कि युवक मानसिक बीमार है। इस बारे में कोतवाल यतींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि नीरज नाम का एक युवक आया था वह शादी कराने की बात कह रहा था उसे घरवालों ने युवक को मानसिक बीमार बताया इसलिए उसे घर से उसके घरवालों के साथ उसके घर भेज दिया।

(Visited 839 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here