बजीरगंज में संदूक में बंद मिली साधु की लाश

0
256
बजीरगंज में संदूक में बंद

बजीरंगंज में संदूक में बंद मिली एक साधु की लाश। जिसे देखकर सभी लोग भौचक्के रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
यहां बता दें कि मामला जनपद बदायूं के थाना बजीरगंज के गांव खुर्ररमपुर भमोरी का है। इस गांव के एक मंदिर पर लगभग 15 साल पहले एक साधु गांव में आया था। इसके बाद से यह साधु इस गांव के हनुमान मंदिर पर रहने लगा। साधु मंदिर पर ही बनी एक कोठरी में रहते थे। मंदिर पर भजन पूजन करते थे। बाबा का नाम ओम राम बाबा हंसराज था। बाबा कहां के थे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

READ MORE ==हैरतअंगेज चार लडकियों ने युवक का अपहरण कर लूट ली इज्जत

साधु रोज की भांति मंदिर परिसर में बने कमरे मेें सोए थे। लेकिन बुधवार की सुबह मंदिर परिसर में बाबा जी दिखाई नहीं दिए। जब बाबाजी दिखाई नहीं दिए तब बाबाजी को लोगों ने मंदिर में ढूंढा। देखने पर पता लगा कि साधु महाराज का कमरा अंदर से बंद है लेकिन साधु दिखाई नहीं दे रहे हैं। लोगों के काफी देर खटखटाने के बाद भी जब कमरा नहीं खुला तब साधु महाराज के इस कमरे की किवाडें तोड लोगों ने तोड दीं। इसके बाद ग्रामीण जब अंदर घुसे तब देखा कि साधु महाराज एक संदूक में पडे हैं, और उनकी मृत्यु हो चुकी है। इसके बाद लोगों में हडकंप मच गया। तत्काल थाना बजीरगंज पुलिस को सूचना दी गई। बजीरगंज में बंद मिली साधु की लाश यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लिया व लाश को पोस्टमार्टम के लिए बदायूं भेज दिया। इस बारे में थाना प्रभारी धनंजय पाण्डे ने बताया कि बाबा की लाश एक बक्से में मिली है। मृत्यु कैसे हुई है इसकी कोई जानकारी प्रथम दृष्टया दिखाई नहीं दे रही पीएम के बाद कुछ स्पष्ट हो पाएगा।

READ MORE ==बिसौली मंडी समिति में हाईवे पर गाडी लगाकर धान के 400 कट्टे चोरी

(Visited 524 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here