बिसौली मंडी समिति में हाईवे पर गाडी लगाकर धान के 400 कट्टे चोरी

0
176

बिसौली मंडी समिति में हाईवे पर गाडी लगाकर धान के 400 कट्टे चोरी कर लिए गए। यह स्थान कोतवाली से मात्र 200 मीटर की दूरी पर है। इस चोरी से गल्ला व्यापारियों में रोष है।
यहां बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली से लगभग 200 मीटर दूर बनी बिसौली मंडी समिति से चोरों ने बीती रात एक व्यापारी राकेश वाष्र्णेय की आढत से लगभग 400 कट्टे धान के चोरी कर लिए। चोर कितने बेखौफ थे इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि चोरों ने यह 400 कट्टे हाईवे पर ही अपनी कोई गाडी लगाकर उसमें भरे हैं। पुलिस की गश्त किस जगह पर थी और कहां थी यह कहना बहुत ही मुश्किल है। कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस गश्त फिलहाल घंटे दो घंटे ही रहती है इसके बाद पुलिस गश्त बंद हो जाती है।

READ MORE ==प्रेमी ने प्रेमिका के निजी अंग पर ब्लेड से लिखवाया अपना नाम, वायरल किया

जब से ठंड आई है तब से बिसौली शहर में आधा दर्जन ने अधिक चोरियां हो चुकी हैं। लेकिन बिसौली पुलिस अभी तक किसी भी चोरी का कोई खुलासा करना तो दूर सुराग भी नहीं निकाल पाई है। इससे पहले नगर के बदायूं रोड पर बनी एक कालोनी में आरएसएस नेता के घर पर दस लाख की चोरी हुई थी। जिसमें भी पुलिस अभी तक कोई जानकारी नहीं निकाल पाई है। जबकि आरएसएस नेता कई बार पुलिस के उच्चाधिकारियों से भी मिल चुका है। नगर के परेशान हाल लोगों का कहना है कि शहर में कोहरा अधिक पडने पर हर साल चोरियों की वारदात हो जाती हैं लेकिन अभी तो कोहरा भी शुरू नहीं हुआ है और नगर में चोरियों की वारदातें लगातार शुरू हो गई हैं। यह बेहद ही चिंता जनक है। भाजपा नेता व नगर पालिका बिसौली के संभावित प्रत्याशी मोहित गुप्ता उर्फ मोनू महाजन सुबह ही घटना स्थल पर पहुंचे उन्होंने एसएसपी से शीघ्र ही नगर में चोरियां रोकने व हुई चोरियों के खुलासे की मांग की है।

READ MORE ==थाना फैजगंजबेहटा के खनन माफियाओं ने दलित को जूतों से पीटा

(Visited 517 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here