बदायूं पुलिस मुझे मेरे सिपाही पिता से बचा लो, मैंने मर्जी से शादी कर ली

0
286

बदायूं पुलिस मुझे मेरे सिपाही पिता से बचा लो, मैंने अपनी मर्जी से बिना किसी दबाव के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है। मेरे सिपाही पिता ने मेरे ससुर का अपहरण कर लिया है। मुझे व मेरे परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। मुझे मेरे सभी मौलिक अधिकार मिलने चाहिए। पुलिस से यह गुहार एक सिपाही की बेटी ने अपनी मर्जी से शादी के बाद लगाई है। जबकि पिता ने लडकी के पति पर अपहरण का मुकदमा लिखाया हुआ है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं नगर का है यहां तैनात एक हेड कांस्टेबिल का है। हेड कांस्टेबिल रूपकिशोर शर्मा ने 11 नवंबर को अपनी बेटी पारूल वशिष्ठ के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद इस मामले में आज बुद्धवार को एक नया ट्वििस्ट आ गया। पारूल वशिष्ठ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपने सिपाही पिता से जान को खतरा बताते हुए बदायूं व अमरोहा पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। साथ ही उसने अपने पिता व भाई पर अपने ससुर के अपहरण का आरोप लगाया है। जारी वीडियो के अनुसार मैं पारूल वशिष्ठ पिता का नाम रूप किशोर शर्मा माता का नाम श्रीमति रेखा शर्मा भाई का नाम मयंक वशिष्ठ और जिनसे मैंने शादी की है उनका नाम अजय पंवार पिता का नाम पदम सिंह पंवार माता का नाम सीमा पंवार और मैं ग्राम मिलक पापडी पोस्ट हजरतपुर जमनिया थाना देहात और अजय का गांव जगानगला पोस्ट कैलसा थाना डिडोली मैंने अपनी मर्जी से शादी की है

READ MORE ==शादी में मेहमान बनकर आईं महिलाओं ने दस लाख के जेवर चुराए

आर्य समाज मंदिर में शादी की है मैं पूर्ण रूप से बालिग हूं। मुझे मेरे मेरे सारे मौलिक अधिकारों का पूरा हक है मेरे सारे अधिकार मिलने चाहिए। मेरे पिताजी ने मेरे पीछे सारी रेस्टिक्शन्स लगाई हुई हैं। उन्होंने बहुत सारी टीम हमारे पीछे लगाई हुई है और उन्होंने झूठी एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें अजय के पिता जी मेरे ससुर जी को आज अगवा कराया गया है। उन्हीं के खेत से अगवा कराया गया है। मेरे ही गांव जगा नगला से मेरी यही रिक्वेस्ट है कि मेरी हर तरीके से हेल्प की जाए क्योंकि मैं बालिग हूं अजय बालिग है हमने कोई गलत कदम नहीं उठाया है मेरे ऊपर किसी तरह का कोई जोर दबाव नहीं है। किसी भी तरह का मैंने अपनी मर्जी से किया है जो भी किया है। शुक्रिया। इसके बाद पुलिस क्या कारवाई कर रही है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पारूल ने अमरोह व बदायूं पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। इधर सीओ सिटी विजय कुमार राणा का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई भी लिखित शिकायत नहीं मिल पाई है। बदायूं के थाने में इस घटना के संबंध में रिपोर्ट भी दर्ज है। लिखित प्रार्थना पत्र मिलने पर जांच व कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==बिसौली: मिट्टी की ढांग में दो महिलाऐं दबीं, मौत

(Visited 1,060 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here