पहले रेप फिर ब्लेकमेलिंग, फोटो वायरल कर शादी तुडवाई, पीडिता ने योगी से मांगा इंसाफ

0
218
बदायूं में हेड सिपाही

पहले रेप फिर ब्लेकमेलिंग कर परेशान किया इसके बाद फोटो वायरल कर शादी तुडवाई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस कारवाई नहीं कर रही है। अब परेशान हाल पीडिता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बरेली का है। यहां के एक गांव की रहने वाली युवती अब से छह साल पहले अपने रिश्तेदार के यहां एक परीक्षा देने के लिए आई हुई थी। इसी समय उसकी मुलाकात विश्वनाथपुरम के रहने वाले अमन शर्मा से हुई। अमन शर्मा का युवती के रिश्तेदार के यहां आना जाना था। इसी दौरान दोनों ही एक दूसरे के करीब आ गए। अमन ने शादी का झांसाद देकर युवती ने शारीरिक संबंध भी बना लिए थे। युवती का आरोप है कि अमन शर्मा ने इस समय दोनों के फोटो भी बना लिए थे। इन फोटो के आधार पर यह युवती को ब्लेकमेल करने लगा। इन्हीं फोटो के आधार पर युवक युवती के साथ बार बार शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीडिता ने जब इस बात पर ज्यादा आपत्ति की तब अमन ने युवती से शादी का आश्वासन दिया। लेकिन उसने शादी नहीं की। इस बात से जब युवती व उसके घर वाले तंग आ गए तब घरवालों ने युवती की शादी हरियाणा मे ंकर दी।

READ MORE बदायूं में लूट के माल के बंटवारे को लेकर खूनी जंग, दस घायल

इसके बाद भी अमन युवती को लगातार परेशान करता रहा। अमन फोटो वायरल करने की धमकी देकर बार बार मिलने का दबाव बनाता था। पीडिता का कहना है कि वह शादी के बाद अपनी शादी शुदा जिंदगी में खुश थी। लेकिन अमन उसके साथ फिजिकल रिलेशन जारी रखने का दबाव देता था। धमकी देता था कि वह उसके फोटो वायरल कर देगा। एक दिन अमन ने उसके फोटो वायरल करते हुए उसके पति व ननद के फोन पर भेज दिए। इस कारण से युवती की शादी टूट गई। इसके बाद युवती अपने पिता के घर आ गई। पहले रेप फिर ब्लेकमेलिंग से परेशान युवती ने अमन शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास किया लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई जब युवती ने एडीजी से शिकायत की तब 14 मई 2022 को रिपोर्ट दर्ज हो पाई। इसके बाद छह महीने बीतने के बाद भी अमन की गिरफ्तारी नहीं हुई है। युवती का अरोप है कि सीओ सेकेंड कहते हैं कि रेप का सबूत दो तब गिरफ्तारी होगी। उसका यह भी कहना है कि सीओ आरोपी से मिले हुए हैं इसलिए ऐसी बातें कर रहे हैं। अब पीडिता ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कारवाई की मांग की है साथ ही धमकी दी है कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो वह मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह करूंगी।

READ MORE फातियां पढकर नया धर्मस्थल का निर्माण का प्रयास पुलिस ने रोका, मुकदमा दर्ज, गिरफ्तार

(Visited 327 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here