ककोडा मेला में जुआरियों में हार जीत को लेकर मारपीट

0
206
ककोडा मेला में जुआरियों

ककोडा मेला में जुआरियों में हार जीत को लेकर मारपीट हुई। सूचना पर पुलिस पहुंचने से पहले ही जुआरी जुआ की रकम लेकर भाग गए लेकिन जुआरियों की यह मारपीट पूरे मेले में चर्चा का विषय बन गई।
एक न्यूज वेबसाईट के अनुसार मेले में इस बार भी मेले में कई स्थानों पर जुए के फड लगे। इन जगहों पर खुलेआम जुआ चलता रहा। पुलिस का इन जुआरियों पर कोई खौफ नहीं था। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि पूरे मेले में दर्ज भर के लगभग जुए के फड मेला ककोडा में लगे। बुद्धवार की शाम को इन्हीं जुए के फडों में से एक फड पर मारपीट हो गई। हुआ यूं कि बरेली का एक जुआरी जुए में अच्छी खासी रकम जीत गया। रकम जीत जाने के बाद वह अपने घर जा रहा था।

READ MORE ==बदायूं में सदर विधायक को भूमाफिया बताने वाले पोस्टर चिपके

लेकिन बदायूं के जुआरियों ने उस बरेली के जुआरी को जाने से रोक लिया। लेकिन जुआरी जाने की जिद पर था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में तेजी से आवाजें आने लगी शोर शराबा भी शुरू हो गया। इस कारण से आस पास के तंबुओं से निकलकर लोग आ गए। जब मारपीट ज्यादा बढ रही थी। उसी समय अचाकन से किसी ने जोर से बोल दिया कि पुलिस आ रही है। पुलिस का नाम सुनकर जुआरी वहां से अपनी अपनी रकम इकट्ठा कर भाग गए। मिनी कुंभ के नाम से मशहूर मेला ककोडा पहले से ही जुआ व शराब के लिए बदनाम रहा है। इस बार भी ऐसा ही हुआ लेकिन प्रशासन ने जुआ रोकने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया। पुलिस की मौजूदगी में कई स्थानों पर जुआ चलता रहा। लेकिन पुलिस ने जुआ रोकने का कोई प्रयास नहीं किया। सूत्र बताते हैं कि इस बार मेले में एक करोड से अधिक का जुआ खेला गया था।

READ MORE ==गुन्नौर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को खूंटे से बांधकर चप्पलों से पीटा

(Visited 194 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here