बदायूं में सदर विधायक को भूमाफिया बताने वाले पोस्टर चिपके

0
211
सदर विधायक भूमाफिया

बदायूं में सदर विधायक महेश गुप्ता को भूमाफिया बताते हुए कई स्थानों पर पोस्टर चिपके हैं। इन पोस्टरों को किसने चिपकाया है यह जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।
एक समाचार एजेंसी के अनुसार यूपी के जनपद बदायूं की शहर विधानसभा के सदर विधायक महेश गुप्ता को भूमाफिया बताते हुए पोस्टर शहर में चिपकाए गए हैं। यह पोस्टर किसने चिपकाए हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। चिपकाए गए पोस्टरों में शहर विधायक महेश गुप्ता पर जमीन हडपकर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया गया है।

Poster

यह पोस्टर नगर में बने ओवरब्रिज के आस पास ही चिपकाए गए हैं। पोस्टर की भाषा में दहगवां की जमीन हडपने का आरोप लगाया गया है। इस पोस्टर पर एक बवलेश सक्सेना नाम के शख्स का भी फोटो लगा हुआ है। इस फोटो के बराबर में ही सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता का फोटो भी चिपका हुआ है।

READ MORE==गुन्नौर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को खूंटे से बांधकर चप्पलों से पीटा

इस पोस्टर पर लिखा हुआ है कि ’’ सदर बदायूं विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने नगर पंचायत दहगवां की जमीन पर स्कूल बनवाकर अवैध निर्माण कर रखा है। उस भूमि को कब्जा मुक्त कराने में मेरा सहयोग व समर्थन करें तथा मुझे न्याय दिलवाऐं। मैं बवलेश सक्सेना आपका जीवन भर ऋणी रहूंगा। इन पोस्टरों चर्चा देखते ही देखते पूरे नगर में फैल गई इसके बाद में अब जिले में भी यह चर्चा तेजी से फैल रही है। कई लोगों ने इन पोस्टरों के वीडियो भी बना लिए है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इन पोस्टरों को चिपकाने वाला कौन है और चिपकाने वाले का मकसद क्या है यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। कौन से स्कूल की जमीन कब्जाई गई है इस बारे में भी कुछ स्पष्ट नहीं है। बवलेश सक्सेना कौन है यह पोस्टर बवलेश सक्सेना ने ही चिपकाए हैं या फिर किसी अन्य ने यह पोस्टर चिपका कर चर्चा या राजनैतिक रंजिश पूरी करने का प्रयास किया है। फिलहाल महेश चंद्र गुप्ता की प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है।

READ MORE==क्या सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का होने वाला है तलाक?

(Visited 820 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here