बदायूं में ट्रिपिल मर्डर: पूर्व ब्लाक प्रमुख की मां व पत्नी समेत हत्या

0
205
शराब के लिए 20

बदायूं में ट्रिपिल मर्डर के कारण पूरा जिला दहल गया है। ब्लाक प्रमुख की मां व पत्नी समेत गोली मारकर हत्या की गई है। मौके पर तीन थानों की पुलिस व पीएसी तैनात की गई है। एसएसपी ओपी सिंह ने घटना स्थल का मुआयना किया है।
यहां बता दें कि ट्रिपिल मर्डर की यह घटना यूपी के जनपद बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है। यहां के रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश गुप्ता व जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता उनकी पत्नी शारदा गुप्ता व उनकी मां शांति देवी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सूत्र बताते हैं कि दो बाइकों पर चार बदमाश आए थे। बदमाशों ने तडातड गोलियों की बौछार से तीनों की हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। यह हत्या राजनैतिक रंजिश की बताई जाती है। एक साथ तीन हत्याओं से स्थिति तनाव पूर्ण हो गई है।

READ MORE ==दरोगा ने पीट पीटकर मां बेटे का सिर फोडा, सस्पेंड

मौके पर पुलिस व पीएसी तैनात कर दी गई है। तीनों शवों को पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। घटना के समय राकेश गुप्ता की मां रसोई में थीं जबकि उनकी पत्नी एक अन्य कमरे में बैठी हुई थीं। एक अन्य कमरे में राकेश गुप्ता स्वयं बैठे हुए थे। यह सभी बदमाश एक साथ घर के पिछले दरवाजे से घुसे थे। एक साथ ताबडतोड फायरिंग से आस पास के लोग भी दहल गए थे। इस घटना से आस पास के लोग पूरी तरह से घबरा गए थे। हत्या के बाद हमलावर असलाह लहराते हुए चले गए। बदायूं में ट्रिपिल मर्डर घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी। हत्यारे कौन हैं और हत्या का क्या मकसद है इन सब सवालों के जबाव पुलिस को ढूंढने हैं। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस पूरी तरह से जांच में जुट गई है। इस बात पर भी जांच की जा रही है कि इसमें भाडे के हत्यारे थे या फिर किसी आदमी ने स्वयं ही हत्या की है। घटना स्थल पर समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच रहे हैं। पुलिस ने शंाति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरी सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है।

READ MORE — रहडिया के खाद के गड्ढों में रोके नहीं रूक रहा है अवैध निर्माण

(Visited 556 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here