चंदौसी में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी बोलीं मोदी भगवान के अवतार, जब तक चाहेंगे प्रधानमंत्री रहेंगे

0
149
चंदौसी में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी,मोदी भगवान के अवतार

चंदौसी में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी भगवान के अवतार हैं उन्हें हटाने वाला कोई नहीं है वह जब तक चाहें प्रधानमंत्री बने रहेंगे। वह जब चाहें घंटा बजवा देते हैं और जब चाहें मजीरा बजवा देते हैं।
यहां बता दें कि यह मामला यूपी के जनपद संभल के नगर चंदौसी का है। यहां की मूल निवासी गुलाब देवी योगी सरकार में माध्यमिक शिक्षा मंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं। बुद्धवार को वह चंदौसी के मेला गणेश चैथ के संस्थापक डा0 गिरिराज किशोर की प्रतिमा के अनावरण के अवसर पर वह गईं थीं। प्रतिमा अनावरण के बाद उन्होंने कहा कि डा गिरिराज किशोर एक बडे समाज सेवी थे। उन्होंने चंदौसी के लिए बहुत कुछ किया था। इसके बाद जब वह कार्यक्रम से बाहर निकल रही थीं। उस समय पत्रकारों ने माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी से पूंछ लिया कि सपा सांसद शफीकुर्ररहमान वर्क भाजपा पर निशाना साध रहे हैं। वह मांग कर रहे हैं कि भारत में अल्पसंख्यक प्रधानमंत्री होना चाहिए। इस पर गुलाब देवी ने कहा कि ये प्रजातंत्र है इसके कोई कुछ भी कह सकता है। किसी पर कोई प्रतिबंध नहीं है।

READ MORE विधायक हरीश शाक्य व सन्यासी का तू तडाक का ऑडियो वायरल

जिसके जैसा दिमाग में आता है वह वैसा बोलता है। इन बातों को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता है। इसके बाद उनसे एक पत्रकार ने एक अन्य सवाल पूंछा कि वर्क कह रहे हैं कि देश में अल्पसंख्यक वर्ग का प्रधानमंत्री होना चाहिए जबकि उन पर देशद्रोह का मुकदमा चल रहा है। इसके जबाव में गुलाब देवी बोलीं कि माननीय मोदी जी एक अवतार के रूप में हैं वे असाधारण प्रतिभा के धनी हैं उनका मुकाबला कोई नही ंकर सकता है। अगर वह चाहे तो जब तक उनका जीवन है, तब तक वह प्रधानमंत्री रहेंगे। मोदी भगवान के अवतार हैं ये अटकलबाजियों से वह प्रधानमंत्री पद से हटने वाले नहीं हैं। न कोई दूसरा व्यक्ति आने वाला है अटकलबाजियों से थोडे ही कुछ होता है। मैं तो कहती हूं कि वह अवतार हैं भगवान ने उनको अपने प्रतिनिधि के रूप में उनको यहां भेजा है। वह जब जो चाहते हैं करा देते हैं। वह जो कहते हैं पूरा देश उनकी बात को सच मान लेता है। चंदौसी में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी के इस बयान पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाऐं दे रहे हैं।

READ MORE ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की लव स्टोरी

(Visited 330 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here