दीपावली पर गिलास मे रखकर बम फोडा, गिलास का टूटा टुकडा राहगीर के गले में लगा, मौत

0
172
दीपावली पर गिलास मे रखकर

गिलास में रखकर बम फोडा जिससे गिलास फट गया। गिलास का एक टुकडा एक राहगीर के गले में जाकर लगा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना जरीफनगर के गांव मोरूबाला का है। यहंा दीपावाली की शाम को गांव के ही धीरेंद्र ने गिलास में रखकर बम फोड दिया। बम की धमक से गिलास फटकर टुकडे टुकडे हो गया। गिलास का एक टुकडा गांव के ही एक राहगीर छत्रपाल के गले में जाकर लग गया।

READ MORE बजीरगंज में बेटा व बहू ने सुपारी देकर कराई थी रिटायर्ड टीचर की हत्या

गिलास का टुकडा गले में लगते ही छत्रपाल के गले से खून निकलने लगा और वह वहीं गिर गया। गिरते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। इसी बीच किसी के सूचना पर छत्रपाल के घरवाले मौके पर आ गए। खून देखते ही घरवाले घबरा गए। इसके बाद घरवाले गंभीरावस्था में ही छत्रपाल को सीएचसी ले गए। जहां से डाक्टरों ने घायल की गंभीर अवस्था को देखतेह हुए अलीगढ मेडीकल कालेज रेफर कर दिया। घायल को अलीगढ ले जाते हुए रास्ते में ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। आरोपी अभी भी फरार है। दीपावली पर गिलास में रखकर बम फोडने जैसी घटना यह पहली घटना नहीं है अक्सर कई लोग ऐसी शैतानियां करते हैं।

READ MORE ==बिसौली के कोल्डस्टोर मालिक पर महिला मजदूर से छेडछाड का मुकदमा दर्ज
दबतोरी पुलिस ने दो युवकों को तमंचों के साथ पकडा
दबतोरी पुलिस ने दो युवकों ने दो तमंचों के साथ गिरफ्तार किया है। दबतोरी चैकी इंचार्ज वारिस खान ने बताया कि दो युवक राकेश पुत्र श्रीपाल यादव जिससे एक तमंचा दो कारतूस व सौरभ पुत्र रामौतार जाटव इसके पास से भी एक तमंचा व दो कारतूस 315 बोर दबतोरी में ही पकडे गए हैं। दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। कानूनी कारवाई कर जेल भेजा जाएगा।

मस्जिद में मौलवी ने पांच साल की बच्ची से की छेडखानी, गिरफ्तार

(Visited 469 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here