बिसौली: लापता प्रेमी की लाश ढूंढने को जेसीबी से खुदवाया खेत, नहीं मिली लाश, छोड दिया मुल्जिम

0
228
बिसौली: लापता प्रेमी की लाश

बिसौली: लापता प्रेमी की लाश ढूंढने को जेसीबी से खेत खुदवाया, लाश तो नहीं मिली लेकिन पुलिस ने आरोपी को छोड दिया। जिससे युवक की मां ने अपने पुत्र की बरामदगी की मांग की है।
यहंा बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं की कोतवाली क्षेत्र बिसौली के गांव सेंटाखेडा निवासी ओमप्रकाश बीती 2 फरबरी को अचानक ही लापता हो गया। ओमप्रकाश की मां मोहना देवी ने उसकी गुमशुदगी की सूचना कोतवाली में दर्ज करा दी थी। काफी समय तक जब ओमप्रकाश का कोई सुराग नहीं मिला तब गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ युवक के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर दिया गया। इस मामले में गायब युवक के परिवार वालों का कहना है कि ओमप्रकाश का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी कारण से युवती के पिता ने ओमप्रकाश का अपहरण कर हत्या कर दी है। इसी सूचना पर पुलिस ने इस व्यक्ति को पकड पर पूंछ तांछ की। पूंछतांछ में इस व्यक्ति ने बताया कि उसने युवक ओमप्रकाश की हत्या कर लाश कोतवाली क्षेत्र के ही गांव संग्रामपुर निवासी अख्तर के खेत में छिपा दी है।

READ MORE ==मुलायम सिंह की तेरहवीं के नाम पर चंदा वसूली, रसीद वायरल, कार्यक्रम रोका

उसकी लाश वहीं पर है। इसके बाद शुक्रवार को बिसौली:लापता प्रेमी की लाश ढूंढने को जेसीबी से अख्तर के खेत की खुदाई की गई। खुदाई में कुछ भी नहीं निकला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को रिहा कर दिया। इस बात को लेकर ओमप्रकाश की मां मोहना देवी ने पुलिस से मिली भगत का आरोप लगाया है। मोहना देवी का कहना है कि जब इस व्यक्ति ने हत्या करना स्वीकार किया और उसी की निशान देही पर शव को जेसीबी से ढूंढने का प्रयास किया गया तब ऐसे अपराधी को रिहा करने का पुलिस का कोई औचित्य नहीं है। पुलिस जानबूझकर आरोपियों की मदद कर रही है। पुलिस आरोपियों को सबूत मिटाने का पूरा मौका दे रही है। वैसे यहां बता दें कि हत्या की बात स्वीकारने वाले को थाना पुलिस द्वारा रिहा करने का यह पहला मामला सामने आया है। इस संबंध में सीओ पवन कुमार का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। कई बिंदुओ पर जांच चल रही है। अभी मामले में कोई सुराग नहीं मिला है। मामले का पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी।

READ MORE ==बदायूं में अफीम का फर्जी तस्कर बनाने में दरोगा समेत चार सस्पेंड

(Visited 511 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here