मेरी मम्मी मारती है जेल भेज दो, तीन साल का बेटे ने पुलिस में लिखाई रिपोर्ट

0
194
मेरी मम्मी मारती है

मेरी मम्मी मारती है उसे पकड कर जेल भेज दो। मेरी कैंडी भी चुरा कर रख लेती है। मुझे खाने नहीं देती है। पिता के साथ पुलिस चैकी में रिपोर्ट दर्ज कराने तीन वर्षीय बेटा पहुंचा।
यह एक रोचक मामला मध्य प्रदेश के बुरहानपुर का है। यहां के एक बच्चे को मां ने नहलाने के बाद काजल लगाया। जबकि बच्चा काजल लगवाने को सहमत नहीं था। जब बच्चा रोया तब मां ने बच्चे के थप्पड लगा दिया। बच्चा इसी बात पर बुरी तरह से चिढ गया। पिता से जिद की कि मां की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराऊंगा। इसके बाद पिता के साथ बच्चा पडोस में बनी पुलिस चैकी पर पहुंच गया। जहां महिला दरोगा ने जब बच्चे की बात सुनी तब वह अचंभित रह गईं। बच्चा अपनी शरारतों का इस तरह से बखान कर रहा था। जिससे दरोगा को और अधिक अच्छा लग रहा था। बच्चे ने जिद करते हुए कहा कि आप मम्मी की रिपोर्ट दर्ज करो। तब दरोगा ने एक कागज लेकर लिखना शुरू कर दिया।

READ MORE ==बजीरंगज में दिनदहाडे रिटायर्ड अध्यापक की गोली मारकर हत्या

बच्चे ने बताया कि मां मुझे मारती है। मेरी कैंडी चुरा कर रख लेती है। सभी कैंडी खाने ने नहीं देती है। चैकी प्रभारी प्रियंका नायक हंसते हुए रिपोर्ट लिख रही हैं। इसके बाद बच्चे ने कहा कि मेरी मम्मी को अभी जेल में डाल दो। इसके बाद उपनिरीक्षक प्रियंका नायक ने आश्वासन दिया कि हमने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब शीघ्र ही मामले में कारवाई की जाएगी। इस खबर पर पूरा इलाका भौंचक्का है। छोटे बच्चे की शरारत से एसआई भी बहुत प्रभावित थीं। बच्चे का आरोप है कि मेरी मम्मी मारती है, मम्मी चाॅकलेट, कैंडी, बिक्किट व उसके खाने का सामान चुराकर खा लेती है। मुझे खाने नहीं देती है। जबरदस्ती काजल लगाती है। मम्मी जेल चली जाएगी तो ना तो कैंडी चुराएगी और ना ही मेरी पिटाई करेगी। बच्चे की यह शरारत पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

READ MORE ==सेंपल भरने गई टीम को मिष्ठान भंडार में बंद कर पीटा, लिखवा लिया ओके

(Visited 542 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here