सरदार को घर में घुसकर गोली मारने का आरोप

0
198

अपने घर में सो रहे सरदार ने पांच लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है। सरदार का कहना है कि गोली चलने का एहसास हो जाने के कारण वह चारपाई से नीचे गिर गया जिस कारण से वह बाल बाल बच गया। आरोपी उसका मोबाईल जिसमें 700 रू थे लेकर भाग गए। पुलिस को तहरीर दे दी गई है लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।
यहां बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली के गांव मोहम्मद पुर मई निवासी सरदार हरपाल सिंह ने कोतवाली पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में कहा है कि बीती रात वह अपनी पत्नी अनारकली व बेटे भगवान ंिसह के साथ अपने घर में सो रहे थे। रात में लगभग 2.30 बजे अचानक ही गांव के ही ज्ञानेश व भुवनेश पुत्रगण प्रेमपाल, सुरेश व विनोद पुत्र भवानी, मुनीश पुत्र रामौतार व बृजराज पुत्र नत्थू हरपाल के घर में घुस गए।

READ MORE पत्नी से विवाद के कारण सास को कुचलकर मार डाला

इसी समय इन्हीं लोगों ने जान से मारने की नियत से हरपाल पर फायर किया। हरपाल के चारपाई से नीचे गिर जाने के कारण हरपाल बाल बाल बच गया। सरदार हरपाल का आरोप है कि इसके बाद आरोपी उसका ओप्पो कंपनी का मोबाइल जिसके कवर में उसके 700 रू रखे थे लेकर फरार हो गए। हरपाल का आरोप है कि इससे पहले भी यही आरोपी हरपाल के घर में घुसकर उसका मोबाइल चुरा ले गए थे। पुलिस के शिकायत व दबाव के कारण यह लोग मोबाइल फेंक कर भाग गए। हरपाल का कहना है कि मैंने रात में ही पुलिस को फोन किया था। कोतवाल बिसौली ब्रिजेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे थे। कोतवाल के आने पर कोई भी आरोपी अपने घर पर नहीं मिला। कोतवाल ने सुबह आकर रिपोर्ट लिखाने की बात कही। लेकिन पुलिस ने हरपाल की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। हरपाल का कहना है कि यदि उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई तो वह एसएसपी से मिलकर कारवाई की मांग करेगा।

READ MORE अधिवक्ता के सर्राफ पिता की दुकान से दिनदहाडे तीन लाख की चोरी

(Visited 476 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here