दलित किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या, मुकदमा दर्ज

0
121
फैजगंज बेहटा पुलिस पर आरोप

एक दलित किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई। इसके बाद लाश रेलवे स्टेशन पर फेंक दी गई। मृतक के पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
यहां बता दें कि यह मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा के एक गांव का है। शनिवार को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आसफपुर रेलवे स्टेशन के पीछे किसी किशोरी की लाश पडी है। इसकी सूचना पर पुलिस तत्काल ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किशोरी की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दी। इधर इसी इलाके के एक गांव की एक मंद बुद्धि युवती भी शुक्रवार से घरवालों को बिना बताए गायब थी। युवती की लाश की सूचना पर उसके घर वाले भी पीएम हाउस पहुंच गए। किशोरी के परिवार वालों ने लाश देखते ही पहचान ली। पोस्टमार्टम में चैंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। मृतक युवती की स्वांस नली में मिट्टी मिली है।

READ MORE बदायूं की लेडी डाक्टर की गाडी में स्क्रेच लगने पर तांगा चालक को पीटा

मृतक दलित किशोरी के शरीर पर चोटों के भी निशान हैं। परिवार वालों ने आशंका जताई कि किशोरी की बलात्कार के बाद हत्या की गई है। घटना की सूचना पर एसएसपी डा ओपी सिंह व एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा ने घटना स्थल का मुआयना किया। परिजनों ने रेप के बाद हत्या की बात कही तब परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रेप के बाद हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। चूंकि पुलिस लाश को लेकर बहुत जल्दी ही पोस्टमार्टम के लिए बदायूं ले आई इसलिए पुलिस से परिजन बहुत नाराज थे। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने इतनी जल्दी क्यों की। इधर दलित किशोरी की मां ने तो आरोप लगाते हुए यहंा तक कह दिया कि पुलिस वालों की लापरवाही से ही उसकी पुत्री की हत्या हुई है। तीन डाक्टरों के पेनल ने किशोरी की लाश का पोस्टमार्टम किया है। दलित युवती के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले हैं। इसके साथ ही उसकी श्वांस नली में मिट्टी मिली है। डाक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि के लिए वेजाइनल वाश को सुरक्षित रखते हुए फोंरेंसिक लेब को भेजा है।

READ MORE प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

(Visited 543 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here