फेसबुक पोस्ट से ब्राहमणों पर अभद्र टिप्पणी, समाज में रोष

0
371
फेसबुक पोस्ट से ब्राहमणों पर अभद्र टिप्पणी

फेसबुक पोस्ट के माध्यम से एक व्यक्ति ने ब्राहमण समाज पर अभद्र टिप्पणी की है। जिससे पूरे समाज में रोष पनप रहा है। मामले की सूचना अभी तक पुलिस को नहीं मिली है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली कोतवाली के गांव साहनपुर का बताया जा रहा है। यहां के एक छोटेलाल नाम के एक फेसबुक यूजर ने अपनी फेसबुक आई डी से ब्राहमणों पर अभद्र टिप्पणी करते हुए फेसबुक पोस्ट की है। जिससे पूरे समाज में रोष व गुस्सा है। इस यूजर ने अपनी आईडी से लिखा है कि ’’पंडित जी यादवों के घर नहीं खाओगे तो गालियां और लाठी भी खाओगे यादव एकता जिंदाबाद, साहनपुर जय श्री कृष्णा जय यादव जय माधव। इस पोस्ट को चार लोगों ने लाइक किया है जबकि पांच लोगों ने इस पर कमेंट किया है। विपिन कुमार नाम के यूजर ने लिखा है कि एसी क्या बात हो गई भाई, जबकि सोनू पाल नामक यूजर ने नाइस लिखा है।

READ MORE ==दिनदहाडे युवती का अपहरण पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट

यह फेसबुक पोस्ट का किसी ने स्क्रीन शाट ले लिया। यह स्क्रीन शाट तेजी से वायरल हो गया। वायरल होते ही ब्राहमण समाज में रोष व गुस्सा पनप रहा है। लोगों का कहना है कि इस व्यक्ति ने पूरे समाज का अपमान किया है। कई लोगों का कहना है कि इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से शिकायत की जाएगी। कुछ लोगों का कहना है कि पहले स्थानीय प्रशासन से शिकायत की जाएगी। अगर कारवाई नहीं होती है तो आगे मामले को लेकर जाऐंगे। लेकिन आरोपी के खिलाफ कारवाई होने तक लडाई जारी रखी जाएगी। भाजपा बृज प्रांत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरीओम पाराशरी ने कहा कि ब्राहमण समाज का अपमान किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आरोपी की के खिलाफ कडी कारवाई होनी चाहिए। पूर्व ब्लाक प्रमुख व ब्राहमण नेता कुशेंद्र पाठक का कहना है कि ब्राहमणों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके लिए प्रशासनिक स्तर पर कारवाई की जाएगी। ब्राहमण नेता प्रभाकर शर्मा लिट्टे का कहना है कि हमारे समाज पर टिप्पणी निंदनीय है। टिप्पणी करने वाले के खिलाफ कठोर कानूनी कारवाई की जानी चाहिए। ब्राहमण नेता दीपक पाठक ने कहा कि ब्राहमणों के सम्मान से खिलवाड वर्दाश्त नहीं की जाएगी। पूरे मामले को मंगलवार को प्रशासन के समक्ष उठाऐंगे। यदि कडी कारवाई नहीं हुई तो मामले को लेकर आगे तक जाऐंगे। करते हुए फेसबुक पोस्ट की है।

READ MORE ==बदायूं भाजपा कार्यालय से भाजपा नेत्री को बाहरी व्यक्ति ने निकाला, कार्यकर्ताओं में रोष

(Visited 1,236 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here