मानसिक विक्षिप्त युवक के साथ कुकर्म करने वालों पर मुकदमा दर्ज

0
196
मानसिक विक्षिप्त युवक

एक मानसिक विक्षिप्त युवक के साथ दो लोगों ने बारी बारी से जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित करने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ इस्लामनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।
यहंा बता दें कि मामला यूपी के जिला बदायूं के थाना व कस्बा इस्लामनगर का है। यहंा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें दो लोग एक मानसिक विक्षिप्त के साथ अप्राकृतिक कुकर्म कर रहे थे। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब अधिकांश अखबारों व न्यूज पोर्टल ने इस घटना को प्रकाशित व प्रसारित किया। यहंा बता दें कि इस्लामनगर में ही घूमने वाला एक मंद बुद्धि युवक है उसे दो लोग डरा धमकाकर सुनसान जगह ले गए।

READ MORE ==मानसिक विक्षिप्त युवक के साथ सामूहिक कुकर्म, वीडियो वायरल

जहां पर वह इस युवके के साथ जबरन डरा धमका कर अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित कर लिए। वीडियो में दिखाई दे रहे जबरन कुकर्म करने वाले दोनों आरोपी दूसरे समुदाय के बताए जा रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब मानसिक विक्षिप्त युवक इस कुकर्म का विरोध कर रहा है तब यह आरोपी उसके थप्पड भी मार रहे थे। मामला मीडिया में तेजी से फैलने के बाद पुलिस ने सुध ली। जो पुलिस पहले वीडियो एवं मामले की जानकारी से इंकार कर रही थी उसी पुलिस ने दो आरोपियेां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी। रिपोर्ट पीडित के छोटे भाई ने दर्ज कराई है। उसने रिपोर्ट में लिखाया है कि पीडित का भाई घर से घास लेने गया था। उसी समय शकील पुत्र ईदे कुरैशी व बब्बू पुत्र मम्मादीन ने मानसिक विक्षिप्त मेरे भाई के साथ बुरा काम किया है। मैं अपने भाई को अपने साथ लेकर आया हूं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

READ MORE ==मामूली विवाद में महिला की पीट पीटकर जान ली

(Visited 263 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here