सट्टा किंग बना सिपाही, डीजीपी से शिकायत

0
363
सट्टा किंग सिपाही

जुआ व सट्टे के बारे में पुलिस के संरक्षण में चलने की जानकारियां अक्सर प्रसारित होती रहती हैं। लेकिन इस बार तो गजब ही हो गया। एक सिपाही ही सट्टा किंग बन गया। पीडित ने डीजीपी से मामले की शिकायत की है।
पूरा मामला युपी के जनपद बदायूं की उझानी कोतवाली का बताया जाता है। आरोप है कि एक सिपाही उझानी नगर में सट्टा किंग बन गया है। वह लडकों को रखकर पूरे नगर में सट्टा करा रहा है। दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार उझानी के मोहल्ला नझियाई निवासी गंगाराम ने डीजीपी को भेजी शिकायत में कहा गया है कि उझानी कोतवाली में तैनात एक सिपाही उसे बार बार अपने पास बुलाता है व दबाव बनाता है कि सट्टा कर नही ंतो तुझे जेल भेज दूंगा। इस मामले में जानकारी मिली है कि गंगाराम पहले सट्टे का काम करता था।

READ MORE ==बिना अधिकार आवासीय भूमि को नापने पर तुले हैं नायब तहसीलदार बिसौली

इस प्रकार से वह प्रतिदिन सट्टा किंग सिपाही को 500 से 1000 रू तक देता था। चूंकि गंगाराम पढा लिखा नहीं है वह सही तरीके से हिसाब किताब नहीं लगा पाता है इसलिए उसे मामले में नुकसान हो रहा है। इसलिए वह काम करने को तैयार नहीं है लेकिन आरोपित सट्टा किंग सिपाही लगातार उस पर सट्टा कराने का दबाव बना रहा है। गंगाराम का कहना है कि कई लडके इस समय सट्टे का कारोबार आरोपित सिपाही के संरक्षण में रक रहे है।खुद जानमाल का खतरा बना हुआ है। गंगाराम ने डीजीपी को भेजी शिकायत के साथ ही एडीजी जोन बरेली, आईजी बरेली व मुख्यंमत्री पोर्टल पर भी भेजी है। इस बारे में एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि शिकायतकर्ता को बुलाया गया है। उसके बयान दर्ज किए जाऐंगे। उसके बाद मामले में जांच कर कारवाई की जाएगी। वैसे ऐसे मामलों में बहुत गहनता से जांच होनी चाहिए। क्योंकि जिनको अपराध रोकने की जिम्मेदारी दी गई है वही अपराध के सरगना बन रहे हैं इससे ज्यादा शर्मनाक और कुछ भी नहीं हो सकता है।

READ MORE ==मैं जिंदा हूं डीएम साहब, आपके अधिकारी नहीं मान रहे

(Visited 467 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here