जेठ पर छेडछाड का आरोप, पति ने दिया तीन तलाक

0
189
जेठ पर छेडछाड

जेठ की छेडछाड की शिकायत करना महिला को भारी पड गया। उसके पति ने पीडिता को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। सूचना पर डायल 112 पुलिस आई तो लेकिन कोई कारवाई करने के बजाए खाना पूरी कर चली गई।
मामला यूपी के जनपद बदायूं की कोतवाली बिसौली के गांव संग्राम पुर का है। यहां की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसके जेठ ने पीडिता के साथ दोपहर में छेडछाड की। इससे परेशान होकर पीडिता ने शाम को जब सभी लोग घर पर आए तब पीडिता ने अपने पति, सास व जेठानी से शिकायत की। शिकायत से सभी आरोपी बुरी तरह से नाराज हो गए। पीडिता का आरोप है कि सभी ने मिलकर पीडिता को मारा पीटा। मार पीट के बाद पीडिता के पति ने खुलेआम भारी भीड के सामने तीन तलाक देकर पीडिता को घर से निकाल दिया।

READ MORE ==कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह का बिसौली में जोरदार स्वागत

पीडिता का मायका भी गांव संग्रामपुर में ही है। पीडिता रोती विलखती अपने मायके पहुंची। जहां पहुंचकर पीडिता ने यूपी 112 पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस आई तो लेकिन उसने पीडिता का बयान लेने के अलावा कोई कारवाई नहीं की। यूपी 112 पुलिस आरोपियों के घर तक नहीं गई। पीडिता का आरोप है कि राजनैतिक दबाव में पुलिस आरोपियों के खिलाफ कारवाई नही ंकर रही है। यहां बता दें कि मुस्लिम बाहुल्य गांव लक्ष्मीपुर व संग्रामपुर में तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के कई मामले सामने आ चुके हैं। लोगों का आरोप है कि पुलिस कानून का ठीक तरीके से पालन नहीं करती है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ सरकार की मंशा के अनुरूप कानूनी कारवाई करने के बजाए शिथिलता बरतती है। जिस कारण से तीन तलाक के मामले तेजी से बढे हैं। इस मामले में महत्वपूर्ण बात यह है कि छेड छाड के मामले में पति के द्वारा तीन तलाक देना बेहद ही चिंता जनक है।

READ MORE ==सट्टा किंग बना सिपाही, डीजीपी से शिकायत

(Visited 387 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here