थाना उघैती: फंदे से लटकी मिली युवक की लाश, जमीन पर थे पैर

0
235

एक युवक की लाश रस्सी के सहारे एक ट्यूववेल की छत से लटकी थी। मृतक के पैर जमीन से छू रहे थे। जानकारी होने पर पूरा का पूरा गांव मौके पर पहुंचा। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजी है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना उघैती क्षेत्र के गांव शरह बरौलिया का है। शुक्रवार को सुबह सुबह अमरपाल नाम के एक व्यक्ति की लाश जंगल में एक ट्यूबवेल की छत से रस्सी के सहारे दीवार से चिपकी हुई लटकी हुई थी। जैसे ही किसी ने गांव में सूचना दी वैसे ही गांव के व परिवार के बहुत सारे लोग ट्यबवेल पर पहुंच गए। सूचना पर उघैती थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। इसके बाद पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। लाश सील कर जब पुलिस लाश का ेले जाने लगी तब परिजनों ने लाश ले जाने से रोक दिया।

READ MORE ===थानेदार साहब मुझे मेरी बीबी से बचा लो बहुत मारती है!

ओमपाल के परिवार वालों का आरोप था कि ओमपाल की हत्या की गई है इसलिए पहले हत्यारोपियों को गिरफ्तार करो इसके बाद लाश ले जाने देंगे। थाना उघैती पुलिस के द्वारा काफी समझाने बुझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया। यहां बता दें कि अमरपाल सुबह से ही लापता हो गया था। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिला। इसके बाद शव फंदे से लटका मिला था। मृतक के भाई डंबर सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले अमरपाल का गांव के ही कुछ लोगों से झगडा हो गया था। उन्हीं ने अमरपाल को जान से मारने की धमकी दी थी। परिवार वाले उन्हीं लोगों पर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं।

READ MORE ===बिसौली में गैंगस्टर की 18 लाख की संपत्ति जप्त की

(Visited 470 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here