बिसौली: भारी बिजली कटौती से मची त्राहि त्राहि

0
247
आलू किसानों को जलील

नगर व क्षेत्र में भारी बिजली कटौती से त्राहि त्राहि मच गई है। चैबीस घंटों वमुश्किल 8 से 10 घंटे ही बिजली मिल पा रही है जिससे भारी गर्मी में लेाग सडक पर उतरने को मजबूर हैं।
यहां बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं की तहसील बिसौली में इस समय भारी बिजली कटौती की जा रही है। इस बिजली कटौती से किसान की फसल को पानी नहीं मिल पा रहा है, लघु उद्योग धंधे चलाने वालों के उद्योग चैपट हैं। इसके साथ ही आम आदमी भी घरेलू बिजली नहीं मिल पाने के कारण परेशान हैं। सोमवार को सुबह आठ बजे बिजली आने के बाद 9 बजे चली गई। इसके बाद 10 बजे बिजली आकर साढेदस बजे फिर चली गई। इसके बाद पूरे दिन बिजली नहीं आई फिर शाम को लगभग साढे तीन बजे बिजली आने के बाद चार बजे चली गई।

Read More ====बिसौली: खेत में घुसा गौवंश तो भाले से मार डाला, रिपोर्ट दर्ज नहीं

इसके बाद बिजली लगातार आती जाती रहीं रात में भी कई घंटे की बिजली कटौती हुई। इस बिजली कटौती से आम आदमी परेशान हो गया। लोगों के इंवर्टर भी डाउन हो गए। इस कारण से बहुत से लोग रात में ही सडक पर आ गए। इससे लोग बेहद परेशान रहे। बिजली विभाग से जुडे सूत्रों की बात करें तो बिजली की कटौती उच्चाधिकारियों के द्वारा ही की जा रही है। वैसे बता दें कि जब से भाजपा सरकार आई है तब से यह पहली साल है जब बिजली संकट प्रदेश में गहराया है। लोगों का कहना है कि जब से बिजली मत्रालय श्रीकांत शर्मा से एके शर्मा के पास आया है तब से पूरे प्रदेश में बिजली संकट बुरी तरह से गहराया हुआ है।

Read More ====बजीरगंज: प्राईवेट पार्ट काटने वाले झोलाछाप ने 4 साल के मासूम की ले ली जान

(Visited 195 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here