17 साल बडे पति की तीन बच्चों की मां ने प्रेमी संग की हत्या

0
213
शराब के लिए 20

पति पत्नी का रिश्ता विश्वास की बुनियाद पर ही टिका होता है लेकिन आज कल इस रिश्ते की बुनियाद इतनी कमजोर हो गई कि पत्नी ने प्रेमी सं मिलकर अपने ही पति की हत्या कर डाली। मृतक के बहनोई ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पत्नी हिरासत में है जबकि प्रेमी फरार है।
मामला यूपी के बरेली जनपद के थाना सुभाषनगर का है। यहां के रहने वाले संजय गुप्ता की बीती बुद्धवार की रात में गलादबाकर व सिर में चोट मार कर हत्या कर दी थी। इसके बाद संजय की पत्नी ने संजय के बहनोई बदायूं के टिकिट गंज निवासी दिनेश गुप्ता को फोन कर बताया कि संजय की हालत बहुत खराब है वह उठ नहीं पा रहे हैं। सूचना पर दिनेश गुप्ता भी बरेली पहुंच गए वहां उन्होंने देखा तो उनके पैरों की जमीन खिसक गई। संजय के सिर व शरीर में चोटें थीं शरीर खून से लथपथ था। वहीं पास में खून से सनी एक फंटी भी थी। संजय के तीन बच्चे हैं जिनमें दो जुडवां बेटियां व एक बेटा है। कारण पूंछने पर संजय की पत्नी ज्योति ने बताया कि संजय घर का दरवाजा बंद करने गए थे इसी समय किसी ने उनके सिर पर हमला किया था जिस कारण से संजय बहुत देर तक घर में नहीं लौटे थे इसके बाद जब ज्योति देखने गई तब तक संजय की मौत हो चुकी थी। दिनेश गुप्ता ने सबसे पहले डायल 112 को काल किया डायल 112 के टीम ने थाना सुभाषनगर पुलिस को फोन किया तब थाना सुभाषनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। दिनेश गुप्ता व पुलिस को ज्योति की कहानी में झोल नजर आ रहा था इसलिए वह विश्वास नहीं कर पा रहे थे।
मृतक के बच्चों ने किया खुलासा
मृतक संजय गुप्ता के बच्चों ने अपने फूफा को बताया कि एक अंकल थे जिन्होंने पापा के सिर पर कई डण्डे मारे थे जिससे वह रोने लगे थे। इसके बाद पापा फिर नहीं उठे। यह जानकारी मिलने के बाद मृतक संजय के बहनोंई दिनेश गुप्ता ने पुलिस को पत्नी ज्येाति पर शक जताया तब पुलिस ने ज्योति की निगरानी शुरू कर दी व दो महिला सिपाही उसकी निगरानी को घर पर ही छोड दीं।
पीएम रिपोर्ट
पीएम रिपोर्ट में संजय गुप्ता की मृत्यु का कारण सिर में चोट के कारण अत्यधिक खून का बहना व गले में रस्सी या रस्सी जैसी कोई चीज बांधकर गले का फंदा लगाकर दम का घोटा जाना आया था। इसके बाद पुलिस का ज्योति पर पूरा शक हो गया था।
पत्नी व प्रेमी पर हत्या की रिपोर्ट
मृतक संजय के बहनोंई दिनेश गुप्ता ने संजय की पत्नी व पत्नी के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर की तहरीर दी। पुलिस ने दिनेश गुप्ता की तहरीर पर पत्नी व उसके अज्ञात प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पत्नी को हिरासत में ले लिया है, व विवेचना चल रही है। पत्नी ज्योति दो बार पहले ही अपने पे्रमी के साथ भाग चुकी है। लेकिन फिर वापस आ गई। लोक लाज व इज्जत की खातिर संजय ने फिर से घर में रख लिया।

(Visited 222 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here