बिसौली: नौकरी का झांसा देकर महिला से यौन शोषण

0
329
नाम व धर्म छिपाकर युवती

नौकरी का झांसा देकर यौना शोषण का नया मामला सामने आया है। जिसमें महिला को बाल विकास विभाग में नौकरी लगवाने का आश्वासन देकर तीन दिन तक महिला का यौन शोषण किया गया था। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।
जनपद बदायू की बिसौली कोतवाली की एक महिला को नगर का ही एक व्यक्ति मिला उसने महिला को बताया कि उसकी बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में जानकारी है वह इस विभाग में महिला की नोकरी लगवा देगा। महिला ने समझा िकवह नौकरी लगवा देगा इसलिए महिला ने इस आदमी पर विश्वास कर लिया। इसके बाद यह व्यक्ति महिला को नौकरी की बात कहकर बीती 28 मई को अपने साथ ले चलने की बात कहकर अपनी कार में महिला को बिठा लिया।

Read More ….गर्ल्स हॉस्टल हास्टल के बाथरूम में खुफिया कैमरा लगाकर वीडियो शूट, गिरफ्तार

इसके बाद इस आदमी ने महिला को कोल्ड ड्रिंक पीने को दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही महिला बेहोश हो गई इसके बाद यह आदमी महिला को लेकर मथुरा की कांशीराम कालोनी ले गया। वहां एक जून तक इस आदमी ने लगातार इस महिला का योन शोषण किया। इस आदमी ने महिला को धमकी दी कि अगर तुमने इस घटना की बावत किसी से भी कहा तो तुम्हारे पति व बच्चों को जान से मार दूंगा। इसके बाद एक जून को महिला को किसी तरह से मौका मिल गया तब वह इस आदमी चंगुल से छूटकर बिसौली भाग आई। महिला ने घर आकर अपने पति को पूरी कहानी सुनाई। इसके बाद महिला अपने पति के साथ थाना कोतवाली बिसौली गई जहां पुलिस ने महिला की तहरीर तो ले ली लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जब पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की तब परेशान हाल महिला ने मुख्यमंत्री जन सुनवाई प्रणाली पर अपनी शिकायत पंजीकृत कराई है।

Read More …17 साल बडे पति की तीन बच्चों की मां ने प्रेमी संग की हत्या

(Visited 639 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here