थाना फैजगंज बेहटा: जेठानी पर देवरानी की हत्या का आरोप, लाश पोस्टमार्टम को भेजी

0
346

पंचू गोपाल वाष्र्णेय
थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव खेड़ा दास में एक जेठानी पर देवरानी की हत्या कर लाश फेंकने का आरोप लग रहा है। लगभग 20 घंटे तक लाश थाना बिसौली व चंदौसी के क्षेत्राधिकार में लटकने के बाद फैजगंज बेहटा ने लाश पोस्टमार्टम को भेजी।
यहां बता दें कि थाना फैजगंज बेहटा के गांव खेडा दास निवासी महिला मोनिका पत्नी प्रदीप कश्यप को उसकी रिश्ते की जेठानी राजो देवी यह कहकर बुलाकर ले गई कि बर्रई में शादी है वहंा साथ चलेंगे। इसके बाद मोनिका व राजो बर्रई शादी के बाद राजो के घर चंदौसी पहुंच गई। इसके बाद शुक्रवार को मोनिका की लाश संदिग्ध परिथितियों में चंदौसी में सीता आश्रम के पास मिली थी। इसके बाद मोनिका को चंदौसी के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया इसके बाद अस्पताल में मोनिका को मृत घोषित कर दिया।

Read More =====बदायूं: प्रेमी युगल ने मंदिर मेें फांसी लगाकर जान दी

इसके बाद मोनिका की लाश को एम्बुलेंस में छोडकर राजो भाग गई। बाद में परिजन लाश को लेकर थाना चंदौसी रिपोर्ट दर्ज कराने गए लेकिन चंदौसी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। साथ ही पोस्टमार्टम भी नहीं कराया। इसके बाद परिवार वाले लाश थाना फैजगंज बेहटा ले आए। बाद में लाश को थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने पोस्टमार्टम को बदायूं भेजा है। इधर मृतक मोनिका के परिजनों का आरोप है कि राजो देवी ने ही मोनिका की हत्या कर लाश फेंकी है। अब चंदौसी कोतवाली प्रभारी का कहना है कि अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुछ भी संदेहास्पद मिलता है तब उचित कानूनी कारवाई की जाएगी।

बदायूं: एआरएम पर 2000 रू महीने अवैध वसूली ना देने पर चालक को पीटने का आरोप

(Visited 469 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here