बिसौली: मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद भी बीच सडक पर भरी जा रही हैं सवारियां

0
284
इस्लामनगर चैराहे पर बीच रास्ते में सवारियां भरती बस

मुख्यमंत्री ने अवैध बस स्टैण्ड को समाप्त करने का आदेश दिया है। लेकिन बिसौली नगर में मुख्य सडक पर ही बस खडी करके सवारियां भरी जा रही हैं जबकि प्रशासन मौन है।
यहंा बता दें कि जनपद बदायूं की तहसील बिसौली में कई जगहों पर अवेध बस स्टैण्ड हैं जिन पर पुलिस व प्रशासन द्वारा कोई कारवाई नहीं की जा रही है। लेकिन यहंा सबसे खराब बात यह है कि बिसौली नगर के अटल चैराहे पर बिसौली बिल्सी व बिसौली इस्लामनगर व बिसौली सहसवान की ओर जाने वाली बसें बीच मार्ग पर ही खडी की जाती हैं। इन बसों में सवारियां प्रतिदिन व पूरे दिन बीच मार्ग पर ही भरी जाती हैं। इन बसों को कोई भी रोक नहीं पाता है। बसों के बीच मार्ग पर सवारियां भरने से अन्य वाहनों को आवागमन में भारी दिक्कतों का सामना करना पडता है।

Read More =====अमरभास्कर डाट काम की खबर का असर, अपहरण का मुकदमा दर्ज

अगर कोई वाहन चालक इन बस संचालकों से इस बस को आगे पीछे करने को कहता है तब यह बस संचालक वाहन चालक पर हावी हो जाते हैं व मार पीट पर भी अमादा हो जाते हैं। इस बस संचालकों का इतना प्रभाव है कि नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान चल रहा है लेकिन बस संचालकों से अतिक्रमण के नाम पर किसी ने कोई कारवाई करने का प्रयास नहीं किया। इससे भी बडी बात यह है कि बस संचालकों का इतना बडा प्रभाव है कि मुख्यमंत्री ने जहां अवैध बस स्टैण्ड हटाने का आदेश जारी किया है लेकिन यहां तो बस संचालक बीच सडक को ही बस स्टैण्ड बनाए हुए है। लेकिन प्रशासन क्यों कारवाई नहीं कर रहा है यह तो प्रशासन ही बता सकता है प्रशासन पर क्या दबाव है यह तो वक्त प्रशासन हीं बता सकता है।

Read More =====बदायूं:एसएसपी आफिस के सामने आत्मदाह करने वाले किसान की मौत

(Visited 191 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here