थाना बिसौली पुलिस पर बाईक की बैटरी, सीट व पुर्जे चोरी का आरोप

0
282
थाना बिसौली क्षेत्र के
बिसौली में दरोगा ने दी

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए जब जनता कहां जाए। ऐसा ही वाक्या हुआ है कि पुलिस पर ही बाईक की बैटरी समेत अन्य सामान चोरी का आरोप लगा है पीडित ने पुलिस उपाधीक्षक बिसौली को पत्र देकर थाना वजीरगंज पुलिस पर बाईक का सामान चोरी करने का आरोप लगाया है।
यूपी के बदायूं जिले के थाना कोतवाली बिसौली का मामला है कि बजीरंगज नगर पंचायत के सभासद ओमकार ंिसह की बाईक चोरी हो गई थी। यह बाईक थाना बिसौली में बरामद हो गई थी। इसके बाद से बाईक थाना बिसौली में खडी थी। चूंकि बाईक चोरी के मामले में सीज थी इसलिए न्यायालय के आदेश से ही रिलीज हो सकती थी। इसके लिए सभासद ने न्यायिक मजिस्ट्रेट बिसौली के न्यायालय में बाईक रिलीज के लिए आवेदन किया।

Read More======बिसौली मंडी की समस्याओं के लेकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

इसके बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट बिसौली नगमा खान ने बीती 13 मई को बाईक रिलीज का आदेश थाना बिसौली पुलिस को जारी कर दिया। न्यायालय का आदेश लेकर बाईक लेने सभासद ओमकार ंिसह जब थाना बिसौली पहुंचे तब उनके पांव तले की जमीन ही खिसक गई। उन्होंने देखा कि बाईक की बैटरी, सीट समेत कई कल पुर्जे गायब थे। जब पुलिस से गायब सामान के विषय में ओमकार सिंह ने कहा तब कार्यालय में तैनात पुलिस वालों ने कहा कि इसके बारे में हमें कुछ नहीं पता। जब पुलिस से सभासद को कोई भी संतोष जनक जबाव नहीं मिला तब परेशान हाल सभासद ने सीओ शक्ति सिंह को प्रार्थना पत्र देकर अपनी बाईक का सामान वापस दिलाने की मांग की है।

Read More======थाना फैजगंजबेहटा: गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा आरोपी, मुझे गोली मत मारो,

(Visited 319 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here