बिसौली मंडी की समस्याओं के लेकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा

0
292

मंडी परिषद द्वारा जारी किए जा रहे आदेंशों व मंडी पोर्टल को लेकर हो रही समस्याओं को लेकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।
यहंा बता दें कि जनपद बदायूं की तहसील बिसौली के उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष कृष्णअवतार शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल एसडीएम बिसौली ज्योति शर्मा से मिला व एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के अनुसार मंडी पोर्टल लगातार नहीं चलता है जिससे व्यापारियों को समस्याऐं होती हैं। इसलिए जब तब पोर्टल सुचारू नहीं हो जाता या फिर व्यापारी पोर्टल का काम पूरी तरह से सीख नहीं जाते तब तक लगभग छह माह तक ओनलाइन व आफ लाईन दोनों तरह से काम होने दिया जाए। इसके साथ ही 6 आर को लेकर भी कुछ विसंगतियां हैं उनका भी निदान किया जाना चाहिए।

Read More =======थाना फैजगंजबेहटा: गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा आरोपी, मुझे गोली मत मारो,

बाहर से आने वाले उत्पादों को मंडी शुल्क से मुक्त रखा जाए। इसके साथ ही व्यापारियों की अन्य समस्याओं को भी उठाया गया है। इस अवसर पर नरेंद्र दिवाकर, मनोज गुप्ता, समेत कई व्यापारी मौजूद रहे।
इसके बाद में चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान में भी व्यापारियों को हो रही समस्याओं को लेकर नगर अध्यक्ष कृष्णअतार शर्मा नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी नवनीत कुमार से मिले व कहा कि अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों को कतई परेशान नहीं किया जाए। इसके साथ ही अतिक्रमण नियमानुसार ही हटाया जाय, साथ ही यह भी कहा कि अतिक्रमण हटाने में पक्षपात नहीं किया जाए। नाले के पीछे के किसी भी सामान से नगरपालिका कर्मियों द्वारा छेडछाड नहीं की जाए। इस पर अधिशासी अधिकारी ने आश्वासन दिया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान नियमानुसार ही होगी किसी के साथ पक्षपात नहीं होगा साथ ही किसी भी व्यापारी को अनुचित परेशान नहीं किया जाएगा।

Read More =======थाना बिसौली: प्रेमिका से मिलने गए युवक का सात दिन बाद भी सुराग नहीं परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

(Visited 279 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here