प्रेमी प्रमिका ने पहले पति को पीटा फिर ग्रामीणों ने प्रेमी व प्रेमिका धुना, तीनों घायल थाने पहुंचे

0
335
कलियुगी पुत्र

पंकज शर्मा/ विजय भान सिंह

यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा में अजीब वाक्या हुआ जिसमें पति पत्नी व प्रेमी में जमकर मारपीट हुई जब पत्नी व प्रेमी ने पति को पीटना शुरू किया जब वह चीखा तब गांव वाले आ गए जिन्होंने प्रेमी व प्रेमिका को पीटा जिससे प्रेमी व प्रेमिका घायल हो गए। तीनों थाना फैजगंज बेहटा में बंद हैं कारवाई चल रही है।
हुआ यूं कि थाना फैजगंज बेहटा के गांव हवीवपुर दजराम में एक बारात आई थी बाराज की चढत हो रही थी इसी चढत का फायदा उठाकर गांव का ही खेमपाल अपनी एक प्रेमिका के घर में घुस गया। इसी समय महिला के पति को किसी तरह से खबर लग गई। पति ने जब घर जाकर देखा तब दरवाजे की अंदर से कुंडी लगी थी। पति ने अपने घर की कच्ची छत जो कि गाटर व पटिया की बनी थी उधेड ली व घर में छत के रास्ते घुस गया।

Read More ======डीएम साहब मुझे मेरी पत्नी से बचाओ, कुछ भी कर सकती है

इसके बाद जब पति ने कमरे में पत्नी के साथ प्रेमी खेमपाल को देखा तब वह आग बबूला हो गया। इसके बाद प्रेमी व प्रेमिका ने मिलकर पति की पिटाई शुरू कर दी। पति पिटने के कारण जोर जोर से चीखते चिल्लाते गांव वालों से मदद मांगने लगा। इसी बीच गांव वाले भी कटी हुई छत के माध्यम से घर के अंदर घुस गए। इसके बाद ग्रामीणों ने पति को तो बचा लिया लेकिन प्रेमिका व प्रेमी की जमर धुनाई कर दी। इससे प्रेमिका व उसका पे्रमी दोनों घायल हो गए है। सूत्र बताते हैं कि दोनों के सिर भी फूट गए हैं। इस समय तीनों पति पत्नी और वो पुलिस हिरासत में थाना फैजगंज बेहटा में हैं। पुलिस मामले की छान बीन कर रही है। अभी पुलिस के पास कोई तहरीर किसी ओर से नही पहुंची है।

Read More ======बिसौली: निकाह में मांगी कार, चले लाठी डण्डे छह घायल, दुल्हन का ससुराल जाने से इंकार

(Visited 517 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here