बदायूं: ग्रामीणों ने सिपाहियों पर किया हमला रायफल छीनीं

0
251
एक पुरूष सिपाही

अपराधियों की हिम्मत कितनी बढ गई है इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि थाना मूसाझाग के एक गांव में चोरी का तार पकडने गए सिपाहियों को ग्रामीणों मारपीट कर उनकी रायफलें छीन लीं। पुलिस ने बाद में रायफलें तो बरामद कर लीं लेकिन आरोपी फरार हो गए।
यूपी के जनपद बदायूं के थाना मूसाझाग के गांव महोरा निवासी राजीव ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की थी कि उसके खेत में तार चोरी हो गया है। जिसे पडोस के गांव के कमालपुर के लोग चुराकर ले गए हैं और उन्होंने तार को अपने खेत में लगा लिया है। इस शिकायत पर रविवार को दो सिपाही वादी राजीव व उसके चाचा सुनील के साथ कमालपुर गांव पहुंचे थे। उन्होंने अपना तार पहचान लिया तब सिपाहियों की मौजूदगी में राजीव व सुनील ने बंधा हुआ तार खोलना शुरू कर दिया। तभी कमालपुर के 30 से 40 लोगों ने राजीव व उसके चाचा सुनील को मारना पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों सिपाहियों ने इस मारपीट का विरोध किया तब ग्रामीणों ने दोनों सिपाहियों पर भी हमला कर दिया।

Read More ——–प्रेमिका के घर में घुसे प्रेमी को पीट पीट कर, जहर खिलाकर मार डाला

इसके बाद इन हमलावरों ने दोनों सिपाहियों की रायफलें भी छीन लीं। इसके बाद राजीव व सुनील को अपनी मोटरसाईकिल मौके पर छोडकर थाने पहुंच गए जब उक्त दोनों ने इसकी सूचना दी तब तब थाने से अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इसके बाद सिपाहियों को छोडकर घरवालेे मौके से भाग गए। इसके बाद पुलिस ने एक खेत से दोनों रायफलें बरामद कर लीं। लेकिन हमलावर तब तक मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने गांव कमालपुर के तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने राजीव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव में थाना पुलिस की सक्रियता बढी हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी को लगातार दबिशें दी जा रही हैं। इस बारे में एसपी सिटी प्रवीण सिंह चैहान ने बताया कि महोरा के एक आदमी ने चोरी का अरोप लगाया था इसी मामले में पुलिस के सिपाही जांच कर ने गए थे तभी किसान के साथ मारपीट की बात सामने आई है सिपाहियों पर हमले व रायफलें छीनने की बात सामने नहीं आई है। जांच कराई जा रही है एंव कमालपुर के आरोपियों के खिलाफ कारवाई की जा रही है।

Read More ——–थाना फैजगंजबेहटा: पुलिस मुठभेड में बदमाश व सिपाही घायल, लूट का खुलासा

बदायूं सपा जिला सचिव ने मोदी योगी पर की अभद्र टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

(Visited 208 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here