थाना फैजगंजबेहटा: पुलिस मुठभेड में बदमाश व सिपाही घायल, लूट का खुलासा

0
424
Faizganj Behta

पुलिस मुठभेड में एक बदमाश धायल हो गया है जिसके पकडे जाने पर गल्ला व्यापारी से लूट का खुलासा हुआ है। एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया है।
यूपी के बदायूं जनपद के थाना फैजगंज बेहटा में पुलिस की सुबह सुबह एक बदमाश से मुठभेड हो गई जिससे बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश से दो लाख दस हजार रूपए व एक तमचा एवं कारतूस बरामद किए हैं। यहां बता दें कि रविवार को सुबह लगभग तीन बजे पुलिस को सूचना मिली की बदमाशों की इस क्षेत्र में आवाजाही हो रही है। इसकी जानकारी पर थाना फैजगंजबेहटा व थाना इस्लामनगर पुलिस जाल बिछाकर बदमाशों का इंतजार करने लगी। सुबह लगभग चार बजे एक बाईक पर बदमाश आए पुलिस द्वारा रोकने पर मोटरसाईकिल सवार दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी जिससे एक पुलिस वाला घायल हो गया। जबावी फायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगी जबकि एक बदमाश घटना स्थल से भागने में सफल रहा। पकडे गए बदमाश ने अपना नाम कमर पुत्र रफीक निवासी थांवला थाना बिलारी जिला मुरादाबाद बताया।

Read More——–बदायूं सपा जिला सचिव ने मोदी योगी पर की अभद्र टिप्पणी, मुकदमा दर्ज

घायल बदमाश के पास से एक 315 बोर का तमंचा व 2 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। इसके साथ ही मौके से एक कारतूस का खोखा भी बरामद हुआ है। बदमाश कमर के पास से पुलिस को दो लाख दस हजार रू भी बरामद हुए हैं। बदमाश ने बताया कि बाकी रूपए तो हम खर्च कर चुके हैं लेकिन शेष दो लाख दस हजार रूपए हम ठिकाने लगाने जा रहे थे। पूंछने पर कमर ने बताया कि यह रूपए परमानंदपुर पर गल्ला व्यापारी से हुई लूट के हैं। घायल बदमाश के विषय में पूंछतांछ कर पुलिस ने बदमाश कमर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आसफपुर पर भती कराया है। सूचना पर एसएसपी बदायूं ओपी ंिसह व एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

Read More——–बिसौली: एसडीएम ने बिना अनुमति धार्मिक स्थल का निर्माण रोका

(Visited 742 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here