बंगाली अभिनेत्री रूपा दत्ता जेबकतरी करते गिरफ्तार

0
661

एक पुस्तक मेला में पर्स काटकर खाली पर्स फेंकते समय कोलकाता पुलिस ने बंगाल प्रसिद्ध अभिनेत्री रूपा दत्ता को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 75000 रू. भी बरामद हुए हैं। जिसकी पूरे मनोरंजन जगत में व्यापक चर्चा है।
यहां बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रूपा दत्ता कोलकाता में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय पुस्तक मेला में गईं थीं। वहां पुलिस ने देखा कि एक महिला मेला कैम्पस में बडे एक डस्टबिन में एक बैग फैंक रही है। पुलिस ने बैग फेंकती महिला को शक के आधार पर पूंछतांछ के लिए पकड लिया। यह महिला कोई और नहीं बल्कि बंगाल की जानी मानी फिल्म अभिनेत्री रूपा दत्ता थीं। अभिनेत्री के पास से पुलिस को 75 हजार रूपए नकद एवं एक डायरी बरामद हुई है। रूपा दत्ता द्वारा फेंके गए बैग से कई लोगों के पर्स भी बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री पाकेटमारी का काम करती हैं इसलिए इनके पास से इतने सारे पर्स बरामद हुए हैं।
यहंा गौरतलब है कि अभिनेत्री रूपा दत्ता ने कुछ समय पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हरेशमेंट का आरोप लगाकर अचानक ही चर्चा में आईं थीं। जबकि अनुराग कश्यप ने आरोपों को सिरे से नकार दिया था।
रूपा दत्ता के पास मिली डायरी में लिखा है हिसाब किताब
बैग फेंकते समय पुलिस ने शक के आधार पर पुलिस ने अभिनेत्री से पूछताछ शुरू की इसके साथ ही बैग की तलाशी भी ली, बैग में तलाशी के दौरान कई छोटे छोटे पर्स मिले हैं। इसके साथ ही 75000 रू. की रकम मिली। पुलिस पूछताछ में इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार एक्ट्रेस के पास इतने पैसे आये कहां से इस दौरान अभिनेत्री ने जेबकतरी की बात स्वीकार की है। उसका का कहना है कि वो मेलों, इवेंट्स और भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जा कर लोगों की पर्स चोरी किया करती है। अभिनेत्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ ही मामले में विवेचना की जा रही है। हिसाब किताब की डायरी से लगता है कि कहीं अभिनेत्री किसी गैंग का तो हिस्सा नहीं हैं।

(Visited 341 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here