बिसौली: सपा विधायक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज

0
715
Ashutosh Maurya

यूपी के बदायूं जनपद की बिसौली विधानसभा के सपा विधायक आशुतोष मौर्य के खिलाफ संविदा बिजली कर्मी ने मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज कराया है। अब बिजली कर्मचारी गिरफ्तारी का दबाव बनाते हुए धरने पर बैठ गए हैं।
यूपी के बिसौली विधानसभा के विधायक आशुतोष मौर्य पर संविदा बिजली कर्मी अभिषेक मिश्रा ने आरोप लगाया है कि बीती रात लगभग बारह बजकर पांच मिनट पर वह बिजली घर पर आए उन्होंने मारपीट की व गंदी गंदी गालियां देते हुए कहा कि पंडितों ने देश बर्बाद कर दिया यहां भी पंडित ही मिल गया। विधायक ने बिजली का रोस्टर दिखाने को कहा व बिजली ना आने का कारण पूंछा तब अभिषेक ने कहा कि बिजली जैसे ही ऊपर से आती है वैसे ही दे देता हूं इसके बाद हाथ मरोड दिया व घूंसा मारा। कागज फाड दिए। विधायक पर नशे में धुत होने का आरोप भी लगाया गया है।

Read More ———-बिसौली: सपा विधायक आशुतोष मौर्य का बिजली घर पर हंगामा, वीडियो वायरल

यहंा यह भी बता दें कि इसके साथ ही एसएसओ से हाथापाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें भी विधायक एक आदमी से मोबाइल छीनने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं। अब संविदा कर्मी विधायक के खिलाफ धरने पर बैठ गए है उनकी मांग है कि विधायक आशुतोष मौर्य को गिरफ्तार कर जेल भेजो। इधर विधायक आशुतोष मौर्य का कहना है कि रोस्टर रजिस्टर शाम पांच बजे से अपडेट नहीं था जबकि यह रजिस्टर प्रत्येक घंटे अपडेट किया जाता है। विधायक का यह भी आरोप है कि बिजली घर वाले बिजली कोल्डस्टोर मालिकान को पैसे लेकर बिजली बेच रहे हैं। रात मेें जेई एसडीओ समेत सभी अधिकारियों के फोन नंबर बंद थे। जब पूंछा गया तब अभिषेक मिश्रा ने हमारे साथ मारपीट की हैं जाति सूचक शब्दों का भी प्रयोग किया है मेरे ड्राईवर को चोटें आई हैं। जिसका मेडीकल सीएचसी बिसौली में कराया है, मैंने घटना की तहरीर पुलिस को दे दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक मेरी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। जबकि पुलिस का कहना है कि आशुतोष मौर्य की कोई तहरीर हमें प्राप्त नहीं हुई है। इधर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है उचित व कानूनी कारवाई की जा रही है।

Read More ———-सांसद संघमित्रा मौर्य व उनके माता, पिता व भाई के खिलाफ अदालत में 156(3) सीआरपीसी का प्रकीर्णवाद

(Visited 2,430 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here