बिसौली: दो सगे भाईयों ने मिलकर कर दी तीसरे सगे भाई की हत्या

0
276
Faizganj Police

यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के ग्राम सेण्डोला के जंगल में बोरे में मिले अज्ञात शव क के मिलने की घटना का पर्दा फाश हो गया है। इसमें इशरत मोहल्ला कौआ टोला बिसौली की हत्या उसके ही सगे भाईयों हिकमत व इमरान ने अपने साथियों के साथ कर शव जंगल में फेंका था। इस मामले में पुलिस ने चार मुल्जिमों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
यहां बता दें कि बीती 23 अप्रेल को थाना फैजगंज बेहटा के ग्राम सैंडोला के जंगल में भानुप्रकाश पुत्र डोरीलाल के एक मक्का के खेत में बोरे में एक अज्ञात लाश मिली थी। इस लाश की शिनाख्त ना होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया था। लाश की शनाख्त अजमत पुत्र अब्दुल शब्बीर मोहल्ला कौआ टोला बिसौली ने अपने सगे भाई इशरत पुत्र अब्दुल शब्बीर ने की थी। इसके बाद पुलिस ने इशरत की मां नासरी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की। इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन गंभीरता से शुरू की। पुलिस को जो जानकारी मिली वह बहुत ही हैरतअंगेज थी इसलिए पुलिस को पहले तो विश्वास नहीं हुआ जब पता पुलिस ने पक्का कर लिया तब पुलिस ने इशरत के भाई अजमत से ही कडाई से पूंछतांछ शुरू की।

Read More —–बिसौली: सपा विधायक की हो सकती है गिरफ्तारी, पूरी रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष को भेजी, जिला छोडने पर रोक

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा व सीओ बिसौली शक्ति सिंह ने घटना का अनावरण करते हुए बताया कि इशरत स्मेक का नशा करने का आदी था। वह घर में मां को भी बार बार उसके हिस्से की जमीन बेचकर रूपए देने का दबाव बनाता था। इस कारण से हिकमत व इमरान बेहद ही परेशान थे इसलिए दोनो ने आपस में तय किया कि इशरत को रास्ते से ही हटा दो। इसके बाद इन दोनों ने अपने साथियों फैजी पुत्र नवीजान निवासी सिसरका थाना फैजगंज बेहटा व मुन्तयाज पुत्र मुन्नन निवासी ग्राम पिपरिया थाना फैजगंज बेहटा से इशरत की हत्या की बावत बात की त बवह दोनों भी हत्या को राजी हो गए। इसके बाद दिनांक 21 मार्च 2022 को हिकमत व इमरान ने फोन कर फैजी व मुन्तयाज को भी बुला लिया। इसके बाद घर के अंदर ही इशरत की गला दबाकर हत्या कर दी। उसके मरने के बाद उसकी लाश कट्टे में भरकर मोटरसाईकिल पर रखकर फैजगंज बेहटा के जंगल में फेंक आए। पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त रस्सी, मोटरसाईकिल आदि सामान जो भी प्रयोग किया गया था बरामद कर लिया है। घटना का खुलासा करने वाली टीम में थानाध्यक्ष फैजगंज बेहटा चरण सिंह राणा, दरोगा राजेश कौशिक, शिवकुमार ंिसह, गौरव कुमार, विपिन कुमार, इंतजार अली मौजूद रहे।

Read More —–बिसौली: सपा विधायक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा का मुकदमा दर्ज

(Visited 824 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here