झगडे में घायल की इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट, थाने का घेराव

0
431
Faizganj behta

पंचू गोपाल वाष्र्णेय
बदायूं जनपद के थाना फैजगंज बेहटा Faizganj behtaके ग्राम सेंडोला में बीती 22 मार्च के लिए गांव में दो पक्ष आमने सामने आ गए थे। जिसको लेकर आपस मे जमकर झगड़ा हुआ। यही नहीं मामला थाने तक पहुंचा पर तत्कालीन थानेदार द्वारा मामले को गहनता से नहीं लिया,पीड़ित पक्ष द्वारा दी गयी पर भी तत्कालीन थानेदार द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया।
झगड़े में सेंडोला गांव के एक व्यक्ति भुवनेश के लिए ज्यादा गम चोट आईं, उसे बदायूं अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका उपचार हो रहा था। पर हालत को बिगड़ते देख उसे बरेली रेफर कर दिया गया। जहां पर उसका अब तक इलाज चला, बरेली में भी हालत को बिगड़ते देख डॉक्टरों के पैनल ने उसके परिबार बालो के लिए दिल्ली ले जाने के लिए कहा,उसके परिवार बाले जब भुवनेश के लिए दिल्ली ले जा रहे थे उस समय रास्ते मे उसकी मृत्यु हो गयी।
उसके बाद परिजनों द्वारा भुवनेश के शव के लिए गांव लाया गया। उससे पहले सभी लोग थाना फैजगंज पहुंचे। जहां उन्होंने थाना प्रभारी चरण सिंह से दोषियों पर कार्रवाई करने की अपील की। थाना प्रभारी की हठधर्मिता के चलते कोई सुनवाई नहीं की गई।

Read More ———खुशखबरी: बरेली में बनेगा चिडियाघर
परिजनों ने थाने के गेट के सामने रोड पर शव रखकर प्रदर्शन करने लगे। अत्याधुनिक पुलिस फोर्स को देखकर लोग घबरा गए और शांत हो गए। पुलिस द्वारा शव के लिए पीएम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस पर लगाये गम्भीर आरोप
भुवनेश के परिवार बालो ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए उनका कहना था, कि हमने 22 मार्च के लिए थाने में लिखित तहरीर दी थी पर पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नही की गई। उसके बाद जब भुवनेश की मृत्यु हो गयी तो दुवारा तहरीर देने के लिए जब थाना फैजगंज पहुंचे तो उनकी थाना प्रभारी ने नहीं सुनी।

Read More ———अखबार बेचने वाला निरीश राजपूत बन गया आईएएस

(Visited 256 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here