बदायूं: नशे में धुत सिपाही पर रेल कर्मियों से मारपीट व बाइक चोरी का आरोप

0
719
थाना बिसौली क्षेत्र के
बिसौली में दरोगा ने दी

नशे में धुत एक सिपाही ने रविवार को बदायूं के बिसौली नगर में हंगामा काटने के साथ ही एक रेलकर्मी से मारपीट की। इसके बाद एक पूर्व प्रधान की बाइक लेकर फरार हो गया। बाइक मालिक का कहना है कि मैंने वाइक समेत सिपाही को पकडा है और उसके बाद कोतवाली ले गया। कोतवाली पुलिस ने आरोपी सिपाही का मेडीकल कराया है।
मामला रविवार दोपहर का है कि करेंगी रेलवे स्टेशन पर मरम्मत कार्य कर ड्यूटी से चंदौसी रेलवे स्टेशन जा रहे रेल कर्मियांे को नशे में धुत सिपाही सुखवीर सिंह ने पकड लिया व अभद्रता व मारपीट की। यह सिपाही पीआवी 1308 पर तैनात बताया जाता है जो बदायूं के वजीरगंज थाना क्षेत्र में आती है।

यह मामला अभी निपटा ही नहीं था कि बंजरिया के पूर्व प्रधान के पुत्र बवलू मौर्य की बाइक वहां से गायब हो गई। जब बाइक नहीं मिली तब किसी ने बताया कि सिपाही सुखवीर ही ले गया है। इसके बाद बवलू मौर्य ने बाइक का पीछा किया तब सिपाही सुखवीर से बाइक मिल गई। वह बाइक दौडाकर कहीं ले जा रहा था। इसके बाद बवलू मौर्य का कहना है िकवह बाइक के साथ सुखवीर को बिसौली थाने लाया था। इसके बाद बिसौली कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल सिहं ने आरोपी सिपाही को डाक्टरी परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसौली भेजा।  इस संबंध में रेलवे कर्मियों ने आरोपी सिपाही सुखवीर के खिलाफ कारवाई के लिए शिकायत बदायूं की कोतवाली बिसौली में दी हैं। इस बारे में कोतवाली बिसौली प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने बताया है कि मामले की जांच कर पूरी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी उनके निर्देशानुसार ही आगे की कारवाई की जाएगी।

(Visited 299 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here