सास का बहू के मायके में झगड़ा, प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची पाउडर डाला

0
437

आपसी लडाई में लोग अक्सर इतनी हदें पार कर जाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाता है। यहां सास बहू का झगडा इतना बढ गया कि यह सारी की सारी हदें ही पार कर गया। यह वाकया राजस्थान के वाडमेर में हुआ है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। हुआ यूं कि राजस्थान के सिणधरी थाना क्षेत्र के गांव कमठाई में एक महिला अपनी पुत्रवधू को बुलाने उसके मायके यानी कि पुत्र की ससुराल गई थी। बहू के मायके वाले पहले से ही किसी बात पर चिढे बैठे थे। इनमें आपस मे विवाद हो गया विवाद मारपीट में बदल गया। इसके बाद कुछ महिलाओं ने उस महिला को गिराकर उसके प्राईवेट पार्ट में मिर्चाी पाउडर डाल दिया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने मामले की रिर्पोर्ट दर्ज का कारवाई शुरू कर दी है। पीडिता का मेडीकल कराया गया है। जिसमें घटना की पुष्टि होने वाले कुछ तथ्य भी सामने आए हैं।
महिला का आरोप है कि अचानक ही उस पर हमला कर दिया गया इसके बाद इस महिला को आरोप है कि उसके प्राईवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर जैसी कोई चीड डाल दी जिससे महिला चीखने चिल्लाने लगी। महिला के मेडीकल में इसकी पुष्टि भी हुई है।
सिणकरी थाना प्रभारी के अनुसार महिला अपने बेटे की पत्नी को बुलाने उसके मायके कमठाई गांव गई थी। यहां पर किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगडा हो गया। इसी झगडे में मारपीट हो गई। इसी बीच महिला के प्राईवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर डाल दिया। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया था। यही वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है साथ ही वीडियो बनाने वाले की भी तलाश की जा रही है। इस मामले में दो औरतों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
वायरल वीडियो
इस घटना के वायरल वीडियो में पीड़िता को दो औरतों ने जबरन पकड लिया है। पीडिता का आरोप है कि महिलाओं ने जबरदस्ती उसके प्राईवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर जैसी कुछ चीच डालती दिखाई दे रही हैं। महिला स्वयं को बचाने का काफी प्रयास कर रही है लेकिन वह बच नहीं पा रही है।

 

(Visited 268 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here