सांसद ने 31 साल छोटी ल्रडकी से किया तीसरा निकाह

0
451

TV Host Amir Liyaqat
टीवी एंकर से राजनीति में आए पाक सांसद आमिर लियाकत (Amir Liyaquat) अपने से 31 साल छोटी सईदा दानिया से तीसरा निकाह किया है जो कि पूरी दुनिया मंे चर्चा का विषय बना हुआ है। 49 वर्षीय आमिर लियाकत (Amir Liyaquat) ने एक टीवी को दिए अपने इंटरव्यू में माध्यम से सभी को अपनी पत्नी से मिलवाया था। इसके साथ ही आमिर और उनकी पत्नी सईदा दानिया(Saida Daniya) का लेटे हुए एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। पत्नी सईदा की आयु इस समय मात्र 18 वर्ष है।
यहां गौरतलब है कि सईदा दानिया बचपन से ही आमिर को बेहद पंसद करती थीं। आमिर एक टीवाी शो प्रस्तुत करते थे जो पाकिस्तान में बहुत ही फेमस था। जब बचपन में दानिया रो जाती थीं। तब उनके माता पिता उन्हें इसी टीवी शो को दिखाकर चुप कराया करते थे। यह ना तो लव मेरिज है और ना ही अरेंज मेरिज। आमिर ने बताया कि एक कार्यक्रम के बाद वह लोधरन में एक पीर के यहां गए हुए थे। वहां उन्होंने उन पीर को कुछ निजी बातें बताई थीं। तब उन्होंने समाधान देते हुए कहा था कि हम आपकी शादी कराए देते हैं। बस आप हां करें आप देख नहीं सकते हैं। इसके बाद में जब मुलाकात हुई तो वह दानिया थीं।
इसी इंटरव्यू में दानिया ने कहा कि जिस शख्स को मैंने बचपन में केवल टीवी पर देखा उसी शख्स को अपने सामने देखकर अचंभित थी िकवह मेरे सामने है। जब यह पूंछा गया कि आप उनकी तीसरी पत्नी हैं इस पर दानिया ने कहा कि वह चाहें तो चैथी शादी कर सकते हैं। मुझे उन्हंे रोकने का कोई हक नहीं है। इसी बीच आमिर ने अपनी दूसरी पत्नी व अभिनेत्री टूबा आमिर से सोशल मीडिया के माध्यम से तीन तलाक लिया है। यहां बता दें कि तीन तलाक के 24 घंटों के अंदर ही आमिर ने सईदा दानिया से निकाह कर लिया था।
Saniya Saidaयहां बता दंे कि आमिर लियाकत हुसैन मशहूर टीवी होस्ट होने के साथ ही पाकिस्तान की सत्ताधारी पार्टी पीटीआई के सांसद हैं। जिनकी अपने देश में अच्छी खासी लोकप्रियता है।
आमिर की तीसरी शादी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इस पर आमिर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि कुछ अज्ञानी लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन इस मामले में मर्द कमजोर होते हैं.

(Visited 178 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here