चंदौसी में झोलाछाप डाक्टर के प्यार में युवती ने फांसी लगाई, परिजन बोले झोलाछाप कर रहा था ब्लेकमेल

0
119
बिसौली में झोलाछाप डाक्टरों

चंदौसी में झोलाछाप डाक्टर के प्यार में युवती ने सुसाईड कर लिया, परिजन बोले झोलाछाप उनकी पुत्री पर शादी का दबाव बना रहा था। उसके कुछ फोटो भी झोलाछाप पर थे उनके वायरल करने की भी धमकी दे रहा था। पुलिस ने तहरीर दे दी है।
यहां बता दें कि पूरा मामला संभल जनपद के थाना व तहसील चंदौसी का है। यहां के एक गांव में एक झोलाछाप डाक्टर लगभग एक साल पहले एक गांव में आ गया था। इस डाक्टर ने गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध स्थापित कर लिए थे। प्रेम संबंधों की चर्चा पूरे गांव में फैल गई। जब इसकी जानकारी युवती के परिजनों को मिली तब उन्होंने युवती के इन संबंधों पर रोक लगादी। बताते हैं कि युवती के संबंध इस हद तक हो गए थे कि उसके संबंध अंतरंग थे। इन अंतरंग संबंधों के फोटो भी इस डाक्टर के पास थे। प्रेमी ने प्रेमिका को एक फोन भी खरीद कर दिया हुआ था।

READ MORE =पूर्व सांसद जयप्रदा का मुचलका जब्त, गैरजमानती वारंट जारी

इस फोन से दोनों प्रेमालाप की बातें करते थे। इसके बाद फोन प्रेमी को वापस कर दिया गया था। घरवालों ने युवती शादी कहीं दूसरी जगह तय कर दी थी। सूत्र बताते हैं कि दोनों के दिलों से प्यार निकल नहीं पाया था। युवती इसके बाद भी अपने प्रेमी झोलाछाप डाक्टर से ही शादी करना चाहती थी। लेकिन शादी कहीं अन्यत्र हो रही थी। इससे दोनों ही परेशान थे। बीती 10 जनवरी को जब घर वाले युवती की शादी का सामान खरीदने घर से बाहर गए थे तब युवती ने घर के अंदर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब घर वाले वापस लौटे तब उन्होंने युवती को फंदे पर लटका हुआ देखा। उसके बाद पुलिस को सूचना दी। घर वालों का आरोप है कि आरोपी डाक्टर युवती को लगातार ब्लेक मेल कर रहा था। झोलाछाप के पास उनकी बेटी के कुछ फोटो थे जिनको वह वायरल करने की धमकी दे रहा था। इस कारण से उनकी बेटी ने यह कदम उठाया है। इस घटना से पूरे परिवार की सारी खुशियां काफूर हो गईं।

(Visited 228 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here