बरेली में मुस्लिम लडकी इरम ने स्वाती व शहनाज ने सुमन बनकर आर्य समाज मंदिर में की शादी

0
316
बरेली में मुस्लिम लडकी

बरेली में मुस्लिम लडकी इरम ने स्वाती व शहनाज ने सुमन बनकर आर्य समाज मंदिर में अपने अपने प्रेमियों से शादी की है। शादी हिन्दू रीति रिवाज से सात फेरे लेकर की है। जो पूरे शहर के साथ साथ इलाके में भी चर्चा का विषय बनी हुई है।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बरेली के थाना बहेडी का है। यहां की रहने वाली एक युवती इरम जैदी अपने ही कस्बे में रहने वाले आदेश कुमार से प्यार करती है। प्यार के लिए दोनों ने शादी का फैसला किया लेकिन परिवार वाले शादी को राजी नहीं हुए तब दोनों ने अपनी मर्जी से बरेली के आर्य समाज मंदिर में शादी की है। चूंकि इरम मुस्लिम व आदेश हिन्दू है इस कारण से इरम ने हिन्दू धर्म अपनाकर आदेश से शादी की है। बरेली में मुस्लिम लडकी इरम स्वाति बन गईं।

READ MORE —बदायूं में तिरंगे से मुहुं व गला पौंछकर पैरों तले रौंदा वीडियो वायरल, गिरफ्तार

इरम से स्वाति बनीं युवती ने बताया कि मेरा जन्म 1 जनवरी 2004 को हुआ है इस समय मेरी आयु 19 वर्ष है इसलिए मैं अपना अच्छा बुरा सोचने में सक्षम हूं। मुझे अपना जीवन साथी चुनने का पूरा हक है। मैंने अपनी मर्जी से अपने प्यार के लिए हिन्दू धर्म चुना है और हमेशा उसी में रहूंगी। इरम में आर्य समाज मंदिर में पंडित के के उपाध्याय ने शादी कराई है। दूसरी लडकी शहनाज शागलपुर की रहने वाली है। बरेली में मुस्लिम लडकी शहनाज ने भी धर्मपरिवर्तन कर हिन्दू धर्म में प्रवेश किया है। उसने बताया कि मैंने दसवीं तब पढाई की है मेरी जन्मतिथि 10 जुलाई 2004 है। मैं हिन्दू लडके अजय से प्यार करती हूं। अब मैं अजय से ही शादी कर रही हूं। यह सब कुछ मैं अपनी मर्जी से कर रही हूं। शहनाज अब सुमन बन गई हैं। उसने कहा कि मैं अपनी मर्जी से शहनाज से सुमन बन गई हूं। शहनाज ने यह भी कहा कि पर्दा, तीन तलाक व हलाला से वह खुश नहीं हूं।

READ MORE —बिल्सी के दूल्हे की स्टेज पर दुल्हन से अश्लील हरकत, शादी से इंकार

(Visited 743 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here