बिल्सी विधायक के बिसौली के रिश्तेदार से शराब मांगने वाला सिपाही सस्पेंड

0
168
बिल्सी विधायक के बिसौली के रिश्तेदार

बिसौली निवासी बिल्सी विधायक के रिश्तेदार से शराब मांगने वाले सिपाही को एसएसपी ने सपेंड कर दिया है। मामले की जांच की की जा रही है। मामले की पूरे जिले में व्यापक चर्चा हो रही है।
यहंा बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं में विधानसभा बिल्सी के विधायक हरीश शाक्य के रिश्तेदार महावीर मौर्य बिसौली में रहते हैं। दीपावली के समय उघैती थाने में तैनात सिपाही सुखवीर सिंह ने महावीर मौर्य को फोन करके शराब की मांग की। जब महावीर मौर्य ने शराब देने से मना किया तब सिपाही ने महावीर के साथ गाली गलौज करनी शुरू कर दी। सिपाही ने विधायक को भी अपशब्द कहे थे। इसके बाद उसने काल काट दी। सिपाही का महावीर मौर्य से शराब मांगने की ऑडियो वायरल हो गया। ऑडियो वायरल होने के बाद से पुलिस की किरकिरी होने लगी।

READ MORE पुलिस ने भाजपा मंडल अध्यक्ष को पीटा, घायल, मुरादाबाद रेफर

इधर विधायक के रिश्तेदार को शराब के लिए गाली गलौज करने पर विधायक हरीश शाक्य ने भी एसएसपी से बात की। मामला जब अधिकारियों के संज्ञान में आया तब अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया। यहां स्पष्ट है कि शराबियों को रोकने के लिए तैनात पुलिस ही लोगों से शराब मांगकर गाली गलौज कर रहा है। यह पुलिस की कार्य प्रणाली पर प्रश्न चिन्ह है। यह सिपाही पहले से ही विवादित रहा है। बिसौली कोतवाली में तैनाती के दौरान सिपाही सुखवीर ने जीआरपी के एक सिपाही के साथ मारपीट की थी। इसके साथ ही सिविल लाइंस थाने की तैनाती के दौरान इसी सिपाही ने यूपी पीआवी वेन 112 का डीजल अपनी निजी गाडी में डलवा लिया था। बिल्सी विधायक के बिसौली के रिश्तेदार से शराब मांगने के मामले में फिलहाल आरोपी सिपाही निलंबित किया जा चुका है। इस बारे में उघैती थाना प्रभारी राजीव तोमर ने बताया कि सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

READ MORE चंदौसी में शिक्षा मंत्री गुलाब देवी बोलीं मोदी भगवान के अवतार, जब तक चाहेंगे प्रधानमंत्री रहेंगे

(Visited 404 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here