बदायूं में रोडवेज बस की टक्कर से युवक की मौत

0
134
बदायूं में रोडवेज बस

बदायूं में रोडवेज बस की टक्कर लगने से आकर सवारी का इंतजार कर रहे एक युवक की मौत हो गई। युवक जरीफनगर क्षेत्र का रहने वाला है, और दीपावली की छुट्टियों में कादरचैक अपने ननिहाल जा रहा था।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना सिविल लाइंस का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। यह हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नौशेरा तिराहे के पास हुआ।

READ MORE ==सिविल बार के वकीलों ने मुलायम सिंह को दी श्रद्धांजलि

जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव मालपुर ततेरा निवासी जीशान का बेटा फैजान (19) इंटरमीडिएट का छात्र था। शनिवार को कॉलेज की छुट्टियां होने के कारण वह अपनी ननिहाल कादरचैक इलाके के जलालपुर गांव जा रहा था। बताया जाता है कि वह थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नौशेरा मोड़ पर खड़ा हुआ था। यहीं से कादरचैक जाने वाली सवारी का इंतजार कर रहा था। इसी बीच बुलंदशहर डिपो की बस ने उसे चपेट में ले लिया। बदायूं में रोडवेज बस के हादसे में फैजान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर व कंडक्टर बस को मौके पर बस छोड़कर भाग निकले। जबकि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि बस के नंबर के आधार पर ड्राइवर का पता लगाया जाएगा। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

READ MORE ==बिसौली: लापता प्रेमी की लाश ढूंढने को जेसीबी से खुदवाया खेत, नहीं मिली लाश, छोड दिया मुल्जिम

(Visited 207 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here