बिसौली में RSS नेता के घर का ताला तोडकर दस लाख की चोरी

0
228
बिसौली में आरएसएस नेता

बिसौली में आरएसएस नेता के घर से सशस्त्र बदमाशों ने लगभग दस लाख के जेवरात व दो लाख की नकदी लेकर बदमाश फरार हो गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया है।
यहां बता दें कि बीती 19 अक्टूबर बुद्धवार रात की घटना है। आरएसएस नेता पुष्कर माधव के बडे भाई गोपाल माधव अपनी ससुराल गए थे। पुष्कर माधाव के पिता मुनीष शर्मा वृन्दावन गए हुए थे। जबकि पुष्कर माधव नगर में ही एक जगह खाटू श्याम संकीर्तन में गए हुए थे। पुष्कर माधव जाते समय घर का ताला बाहर से लगा गए थे। पुष्कर माधव की मां घर में अकेली रह गईं थीं। किसी बदमाश को बाहर से ताला लगा होने के की जानकारी हो गई। बदमाश आए और ताला तोडकर घर में घुस गए बदमाशों ने घर के कमरे में घुस कर जैसे ही ताला तोडा वैसे ही पुष्कर माधव की मां जाग गईं। चूंकि पुष्कर माधव की मां बीमार रहती हैं किसी बदमाश को बाहर से ताला लगा होने के की जानकारी हो गई। बदमाश आए और ताला तोडकर घर में घुस गए बदमाशों ने घर के कमरे में घुस कर जैसे ही ताला तोडा वैसे ही पुष्कर माधव की मां जाग गईं।

READ MORE —एसडीएम की गाडी का गलत नंबरप्लेट पर 26500रू का चालान कटा

चूंकि पुष्कर माधव की मां बीमार रहती हैं इसलिए उन्होंने उठकर शोर मचाने का प्रयास किया। लेकिन उनकी धीमी आवाज बदमाशों ने दबा दी। इसके बाद बदमाशों ने पुष्कर माधव की मां को बंधक बना कर घर में रखा लगभग दस तोला सोना दो लाख रू नकद व अन्य सामान चुराकर बदमाश फरार हो गए। इस घटना के बाद से आरएसएस नेता की मां बेहोश हैं, व बेहद बीमार हैं। घटना की जानकारी पर फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस घटना से पूरे शहर में लेागों में भय व्याप्त हो गया है। इस तरह की नगर में चोरियां बंद थी। नगर में ठंड की शुरूआत होने से पहले इस तरह की घटना होना बेहद ही चिंता जनक है। घटना के संबंध में अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

READ MORE —बिसौली: दो समोसे दुकानदारों में मारपीट एक से तमंचा बरामद, पलिस ने लिया हिरासत में

(Visited 555 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here