बजीरंगज में दिनदहाडे रिटायर्ड अध्यापक की गोली मारकर हत्या

0
169
बजीरंगज में दिनदहाडे रिटायर्ड अध्यापक

बजीरंगज में दिनदहाडे रिटायर्ड अध्यापक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। परिवार वालों ने किसी भी रंजिश से इंकार किया है।
मामले के अनुसार यूपी के जनपद बदायूं के थाना बजीरगंज में दिनदहाडे रिटायर्ड अध्यापक को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। गांव के एक भिखारी ने बदमाशों को गोली मारते व भागते हुए देखा है। बदमाश अपाचे मोटरसाईकिल पर हेलमेट पहने हुए थे। बताते हैं कि बजीरगंज थाना क्षेत्र के गांव अमरोली निवासी रिटायर्ड अध्यापक सत्यपाल सिंह अपने घर से दिसौली गंज बाजार में सब्जी आदि दैनिक जरूरत का सामान खरीदने दिसौली गंज बाजार जा रहे थे। अमरोली से सैदपुर के मध्य बाइक सवार बदमाशों ने बाइक रूकवाकर सत्यपाल सिंह के पेट में गोली मार दी। आनन फानन में घायल को सैदपुर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। इसके बाद बेटे हरीश प्रताप सिंहं ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

READ MORE सेंपल भरने गई टीम को मिष्ठान भंडार में बंद कर पीटा, लिखवा लिया ओके

यहां बता दें कि अध्यापक सत्यपाल सिंह वर्ष 2019 में हर्रायपुर जूनियर हाईस्कूल से रिटायर हुए थे। घटना की सूचना पर एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने मौके का मुआयना किया है। इसके साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। सूत्र यह भी बता रहे हैं कि यह बदमाश घटना से पहले गांव अमरोली में देखे गए थे। कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि मृतक को फोन करके बुलाया गया था। गोली लगते समय गांव का ही एक भिखारी पैदल जा रहा था उसने बदमाशों को गोली मारते हुए देखा था। उसने बाईक का पीछा करने का भी प्रयास किया लेकिन उसने सत्यपाल सिंह की हालत बिगडते देख उन्हें संभालना ज्यादा उचित समझा और बदमाश भाग गए। यहां पुलिस के लिए चिंताजनक बात यह है कि परिजनों के अनुसार जब किसी से रंजिश नहीं थी तब बजीरंगज में दिनदहाडे रिटायर्ड अध्यापक की इस तरह से दिनदहाडे गोली कौन मार सकता है।

READ MORE बरेली: प्रेमिका के साथ गुलछर्रे उडाते रेलकर्मी को पत्नी ने चप्पलों से धुना

(Visited 521 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here