एक्सीडेंट के मुकदमे से बचने को बच्ची की हत्या कर शव बोरवेल में फेंका

0
120
एक्सीडेंट के मुकदमे से

एक्सीडेंट के मुकदमे से बचने को एक्सीडेंट में घायल बच्ची की हत्या कर शव बोरवेल में फेंक दिया। पुलिस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर पूंछतांछ कर रही है। बच्ची तीन साल की बताई जा रही है। घटना छह माह पहले की है।
पुलिस के अनुसार बदायूं जनपद के थाना उझानी क्षेत्र के गांव हरिहरपुर की छह माह पुरानी घटना है। यहां के प्रदीप नाम के एक व्यक्ति की मोटरसाईकिल से एक तीन वर्षीय बच्ची टकरा गई। बाईक से टकराने के कारण बच्ची घायल हो गई। बच्ची के घायल होने की घटना से प्रदीप परेशान हो गया। इस कारण से प्रदीप ने अपने साढू के साथ मिलकर बच्ची की हत्या कर शव बोरवेल में फेंक दिया। चूंकि घटना को किसी ने देखा नहीं था।

READ MORE नशे में धुत दो कांग्रेस विधायकों ने ट्रेन में महिला को छेडा, केस दर्ज

इसलिए तत्काल करवाई संभव नहीं हो पाई थी। इधर बच्ची जब घर नहीं पहुंची तब बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। लेकिन शक के आधार पर प्रदीप व उसके साढू बीरेंद्र पर बच्ची के अगवा करने की रिपोर्ट लिखाई गई। पुलिस ने कई बार दोनों से पूंछतांछ की। लेकिन पुलिस को पूंछतांछ में कभी कुछ नहीं मिल पाया। इसी सिलसिले में पुलिस ने एक बार फिर से प्रदीप को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की। इस बार पूंछतांछ में प्रदीप टूट गया, और उसने बताया कि उसकी मोटरसाईकिल से इस बच्ची का एक्सीडेंट हो गया था। उसे लगा कि रिपोर्ट दर्ज हो जाएगी। किसी ने देखा नहीं है इसलिए एक्सीडेंट के मुकदमे से बचने को उसने बच्ची की हत्या कर शव बोरवेल में फेंक दिया है। प्रदीप के बताए अनुसार बच्ची का कंकाल भी बोरवेल से पुलिस ने बरामद कर लिया है। अभी भी पुलिस आरोपियों से पूंछतांछ कर रही है। पुलिस को लग रहा है कि कहीं कहानी में कोई और मोड भी तो नहीं है।

READ MORE बदायूं: बैंक मैनेजर को महिला ने चप्पलों से धुना, वीडियो वायरल

(Visited 734 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here