दरोगाजी मेरे प्रेमी से मेरी शादी करा दो, 13 सालों का प्यार है

0
182
बदायूं में 42 की भावी

एक लडकी थाने में पहुंची व गुहार लगाते हुए बोली कि दरोगाजी मेरे प्रेमी से मेरी शादी करा दो। तेरह सालों से मेरे उससे संबंध हैं। किसी और के साथ जीवन यापन नहीं कर सकती हूं। इसके बाद दरोगाजी ने पंचायत बुलाकर मामले को सुलटवा दिया।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद मुरादाबाद थाना पाकवाडा का है। सोमवार को सुबह सुबह दरोगाजी अपने थाने में जन समस्याऐं सुन रहे थे। इसी समय अचानक ही एक युवती आई और उसने अपनी जो समस्या सुनाई उससे दरोगाजी भौचक्के रह गए। युवती बोली दरोगाजी मेरे प्रेमी से मेरी शादी करा दो। मैं तेरह सालों से उसे प्यार करती हूं। मेरे व उसके घरवाले शादी को सहमत नहीं हैं। अगर शादी नहीं की तो अकेले जी नहीं पाऊंगी। इधर दरोगाजी ने मामला सामान्य समझा और युवती को समझा बुझा कर घर भेजने की बात कही।

READ MORE खेत की रखवाली कर रहे पुत्र को पिता के सामने गोली मारी, मौत

लेकिन युवती सहमत नहीं हुई। युवती ने कहा कि वह अपने घर से इसलिए आई है कि उसके परिवार बालों उसकी उसके प्रेमी से शादी करने से स्पष्ट इंकार कर दिया है। वह अपने प्रेमी से ही निकाह करेगी। लडकी लगातार दरोगा से जिद करती रही। जब दरोगा को लगा कि लडकी अपनी जिद की पक्की है। तब दरोगा ने युवती के परिवार वालों का फोन नं लेकर फोन करके उनको बुलाया। जब युवती के परिवार वाले आए और उनसे बात हुई। इसके बाद परिवार वालों ने जनपद संभल के असमोली थाना क्षेत्र के रहने वाले प्रेमी के परिवार वालों को फोन किया। तब लडके के परिवार वाले आने को सहमत नहीं हुए। लेकिन जब प्रेमी के घर वाले आए तब दोनों परिवारों में आपस में बैठकर बात हुई। लम्बे समय बात होने के बाद दोनों परिवारों में निकाह होने की बात तय हो गई। निकाह की बात सुनते ही युवती की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इसके बाद तय हुआ कि प्रेमी को दुबई से वापस बुला लिया जाएगा। उसके दुबई से आते ही निकाह कराया जाएगा।

READ MORE केबीसी में चयन का झांसा देकर साढे तीन लाख ठगे, जांच शुरू

(Visited 556 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here