केबीसी में चयन का झांसा देकर साढे तीन लाख ठगे, जांच शुरू

0
147
केबीसी में चयन

केबीसी में चयन का झांसा देकर एक युवक से साढे तीन लाख की ठगी कर ली गई। पीडित की तहरीर पर थाना प्रभारी ने साइबर सेल को जांच सौंप दी है। जांच बाद मामले में अग्रिम कारवाई की जाएगी।
पूरा मामला यूपी के जनपबद बरेली का बताया जा रहा है। यहां के रहने वाले एक युवक के फोन पर कुछ दिन पहले एक फोन काल आया। उस फोन काल के जरिए युवक को बताया गया कि उसका कौन बनेगा करोड पति कार्यक्रम जिसे अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं के पहले राउण्ड में चयन हो गया है।

READ MORE मनौना खाटू श्याम मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं को पुलिस ने पीटा, 5 पुलिस वाले सस्पेंड

आगे के राउण्ड के लिए रजिस्ट्रेशन व सिक्योरिटी के लिए साढे तीन लाख की रकम केबीसी के खाते में जमा करनी होगी। युवक जिसका नाम कौशल साहू है झांसे में आ गया। युवक ने बताया कि उसे बार बार यही बताया गया कि केबीसी में उसका प्रथम राउण्ड में चयन हो गया है। इसी कारण उसे बताए गए खाते में साढे तीन लाख की रकम जमा कर दी। खाते में रकम जमा करने के बाद ही वह फोन नंबर बंद हो गया। अब जब बार बार मिलाने पर भी आरोपी का फोन नहीं लगा तब पीडित पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना कोतवाली पहुंचा। जहां थाना प्रभारी ने बताया कि केबीसी में चयन को लेकर ठगी का मामला सामने आया है। मामले को साईबर सेल को भेज दिया गया है। जांच के बाद ही कुछ कारवाई हो पाएगी।

Read More  बदायूं : युवती ने सिपाही पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

(Visited 118 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here