फुफेरी बहन से घर में घुसकर दुष्कर्म, वीडियो बनाया, विरोध करने पर पीटा

0
298
फुफेरी बहन से घर में घुसकर दुष्कर्म

एक ऐसा मामला सामने आया है कि एक युवक ने एक रेस्टोरेंट में अपनी फुफेरी बहन से घर में घुसकर दुष्कर्म कर वीडियो बनाया। इसके बाद शादी करने का दबाव बनाया। जब युवती ने शादी करने से मना किया तब ममेरे भाई ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के साथ ही पकड कर पीटा।
मामला यूपी के जनपद गाजियाबाद के मोहल्ला विजय नगर का है। यहां की रहने वाली एक लडकी के घर में उसका ममेरा भाई घुस गया। उसने फुफेरी बहन से घर में घुसकर तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के समय युवक ने युवती का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद युवक युवती को ब्लेक मेल कर आए दिन वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने लगा। अब युवक युवती के साथ जबरन निकाह करना चाहता है। जब युवती ने निकाह से इंकार किया तब युवक बीती 29 अगस्त को उसे बुलाकर एक रेस्टोरेंट में ले गया

RAD MORE —डीएम साहब पात्रता के बावजूद ना राशन कार्ड, ना शौचालय ना ही आवास मिला

जहां युवक ने युवती को पकड कर उसकी पिटाई की। इसके साथ ही युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी। युवती नहीं मानी। लेकिन युवती की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। युवती ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने को तहरीर दी है। युवक युवती से किसी भी कीमत पर निकाह करना चाहता है। इसलिए वह उसे लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। जबकि युवती उससे निकाह को राजी नहीं है। अब युवती की तहरीर के बाद विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद युवक के आरोपी पाए जाने पर युवक के खिलाफ आवश्यक कारवाई की जाएगी। पीडिता का कहना है कि अगर युवक को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किया गया। तब वह उसके साथ किसी बडी घटना को अंजाम दे सकता है।

RAD MORE —महिला सिपाही के चक्कर में दो सिपाहियों में गोली चली

(Visited 942 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here