मानसिक विक्षिप्त युवक के साथ सामूहिक कुकर्म, वीडियो वायरल

0
137
मानसिक विक्षिप्त युवक

एक मानसिक विक्षिप्त युवक के साथ दो लोगों ने बारी बारी से जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित किए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस पर आरोप है िकवह आर्थिक सांठ गांठ के चलते आरोपियों को बचा रही है। जबकि आरोपी दूसरे समुदाय के हैं।
यहंा बता दें कि मामला यूपी के जिला बदायूं के थाना व कस्बा इस्लामनगर का है। यहंा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में इस्लामनगर में ही घूमने वाला एक मंद बुद्धि युवक है उसे दो लोग डरा धमकाकर सुनसान जगह ले गए हैं जहां पर वह इस युवक के साथ जबरन डरा धमका कर अप्राकृतिक यौन संबंध स्थापित कर रहे है। वीडियो में दिखाई दे रहे जबरन कुकर्म करने वाले दोनों आरोपी दूसरे समुदाय के बताए जा रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब मानसिक विक्षिप्त युवक इस कुकर्म का विरोध कर रहा है तब यह आरोपी उसके थप्पड भी मार रहे हैं।

READ MORE मामूली विवाद में महिला की पीट पीटकर जान ली

जबकि दूसरा आरोपी डण्डा लिए खडा है। यह वीडियो कितने दिन पुराना है यह तो बता पाना मुश्किल है। लेकिन पुलिस पूरे मामले की जानकारी से ही इंकार कर रही है। जबकि लोगों का आरोप है कि पुलिस को पूरे मामले की जानकारी है लेकिन पुलिस आरोपियों से आर्थिक सांठगाठ के कारण मामले की जानकारी होने से ही इंकार कर रही है। इधर मामला दो संप्रदायों के लोगों के बीच होने के कारण संवेदनशील है। पुलिस की लापरवाही से मामला बडा तूल भी ले सकता है। इस बारे में थाना इस्लामनगर के प्रभारी निरीक्षक ऋषिपाल सिंह ने बताया यिक मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वीडियो वायरल भी उन्हें नहीं मिला है। उनका कहना है कि उनके पास कोई शिकायत भी नहीं आई है। अब यहंा प्रश्न यह है कि मानसिक विक्षिप्त युवक की ओर से तहरीर कौन देगा। लोगों का कहना है कि जो वीडियों इंटरनेट पर वायरल होते होते इस्लामनगर के बच्चे बच्चे के पास है वह पुलिस को कैसे नहीं मिल पा रहा है। लोगों का आरोप है कि थाना पुलिस ने अपनी सेटिंग कर ली है इस कारण से वह आरोपियों को बचा रही है।

READ MORE महिलाओं ने दीवार कूदकर घर में घुसी पुलिस को झाडू बेलन से पीटा

(Visited 253 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here