37 साल के लडके ने किया 70 साल की बुढिया से निकाह, हनीमून …..

0
239

अक्सर कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है यह बात समय समय पर सिद्ध भी होती रहती है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में पाकिस्तान से सामने आया है जहां एक 70 साल की बुढिया ने अपने प्यार का ेपाने के लिए 33 साल इंतजार किया और अब वह 37 साल के युवक से निकाह कर उसकी दुल्हन बन गई है।
पाकिस्तान के रहने वाले इफ्तिखार की यह लव स्टोरी अजीबोगरीब है। हुआ यूं कि इफ्तिखार की नव विवाहिता पत्नी का नाम किश्वर है। किश्वर जब जवानी में थीं तब एक बच्चे से प्यार करने लगीं। बच्चा जिसका नाम इफ्तिखार है वह भी किश्वर से प्यार करने लगा। इसी प्यार के कारण किश्वर इफ्तिखार से निकाह भी कराना चाहती थीं।

READ MORE==डा विशाल बन चांद बाबू ने युवती को फंसाया, रेप के बाद धर्मपरिवर्तन की शर्त

लेकिन इफ्तिखार के परिवार वाले इस बात को सहमत नहीं हुए। इसके बाद किश्वर ने अपनी शादी ना करने का फैसला लिया। लेकिन इफ्तिखार जब जवान हुआ तब उसने अपना निकाह कर लिया। निकाह के बाद अब इफ्तिखार के 6 बच्चे हैं। लेकिन किश्वर 70 साल की आयु तक कुंवारी बैठी रहीं। अब 33 साल बाद एक बार फिर से पुराना प्यार परवान चढा और किश्वर ने इफ्तिखार से निकाह की इच्छा जताई। तब इफ्तिखार ने भी शादी को हां भर दी। अब दोनों का निकाह भी संपन्न हो गया है। जिसके बाद किश्वर बेहद खुश हैं। यहां बता दें कि इफ्तिखार ने अपनी शादी के बाद भी किश्वर से मिलना जुलना नहीं छोडा था। वह समय समय पर किश्वर से मिलते रहते थे। वह अक्सर पार्क या फिर किसी अकेली जगह पर मिलते जुलते रहते थे। भले ही इफ्तिखार ने निकाह कर लिया था लेकिन किश्वर ने तय किया था कि वह निकाह करेंगी तो इफ्तिखार से या फिर निकाह ही नहीं करेंगी। और निकाह के बाद से किश्वर बेहद खुश हैं। 70 साल की उम्र में निकाह के बाद किश्वर की इच्छाऐं किसी जवान जोडे की तरह ही हैं। किश्वर से शादी के बाद हनीमून की बारे में बात की तब उन्होंने बताया िकवह हनीमून पर करांची और मरी जाना चाहती हैं।

READ MORE==महिला तस्कर गिरोह बदायूं का, लखनऊ में गिरफ्तार

(Visited 409 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here