थाना बजीरगंज पुलिस पर हमला, थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्ज घायल

0
424
थानाध्यक्ष

कई दिनों से गायब युवक की लाश मिलने पर जहां एक ओर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई वहीं गांव में पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया जिससे थानाध्याक्ष समेत एक दरोगा घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर एसपी ग्रामीण व सीओ बिसौली समेत कई थानों की पुलिस मौके पर है।
यहां बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं के थाना बजीरगंज के गांव पेंपल में एक युवक सुखवीर पुत्र जयपाल सिंह लगभग 15 दिन पहले से गायब हो गया था। परिवार वालों ने सुखवीर के अपहरण कर हत्या की आशंका की रिपोर्ट की तहरीर दी। थाना बजीरगंज पुलिस ने 25 जुलाई को गुमशुदगी दर्ज की। इसके बाद थाना पुलिस ने 28 जुलाई को चार लोगों को नामजद करते हुए अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आज शनिवार को गुमशुदा सुखवीर का कंकाल गांव के बाहर एक बाग में मिला। सुखवीर के मोबाइल व कपडों से सुखवीर की लाश/ कंकाल की पहचान हुई।

READ MORE ===बलात्कार से पैदा हुए बेटे ने मां के साथ मिलकर 28 साल बाद दर्ज कराया बलात्कार का मुकदमा, एक गिरफ्तार

सूचना पर थाना प्रभारी बजीरगंज प्रकाश सिंह व  इंचार्ज बगरैन दल बल के साथ लाश बरामदगी को गांव पहुंचे। इसी समय ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। लेकिन पुलिस ने लाश बरामदगी की कारवाई शुरू की। इसी समय सभी लोग भडक गए। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। जिससे थानाध्यक्ष बजीरगंज प्रकाश सिंह व चैकी इंचार्ज बगरेन घायल हो गए। जबकि सीओ ओजस्वी चावला ने भागकर स्वयं को बचाया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद छोड दिया। यदि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को छोडा नहीं होता तब सुखवीर की हत्या नहीं होती। कुछ लोग सुखवीर की हत्या नाजायज संबंधों में होने की बात भी कह रहे हैं। पुलिस पर हमले की सूचना पर एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ वर्मा सीओ बिसौली ओजस्वी चावला, एसडीएम बिसौली ज्योति शर्मा समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इसके साथ ही ग्रामीण भी थानाध्यक्ष व चैकी इंजार्ज को निलंबित करने के लिए धरने पर बैठ गए हैं।

READ MORE ===मास्साब ने तीस हजार में बेच दी स्कूल की सरकारी बिल्डिंग

(Visited 2,092 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here